लाइव टीवी

काराकाट में 'अपनों' की चुनौती का सामना करेंगे उपेन्द्र कुशवाहा, जानिए कौन है सामने

News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 6:26 PM IST
काराकाट में 'अपनों' की चुनौती का सामना करेंगे उपेन्द्र कुशवाहा, जानिए कौन है सामने
उपेन्द्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

हाल में ही चुनाव आयोग ने राष्ट्रवादी लोक समता पार्टी को क्षेत्रीय राजनीतिक दल के तौर पर मान्यता प्रदान की है और उसे गन्ना लिए किसान छाप का सिंबल प्रदान किया है.

  • Share this:
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष और बिहार के काराकाट से पार्टी के उम्मीदवार उपेन्द्र कुशवाहा को अब उनके ही पूर्व साथी चुनौती देने जा रहे हैं. हाल में ही कुशवाहा का साथ छोड़ नई राजनीतिक पार्टी बनाने वाले राष्ट्रवादी लोक समता पार्टी पार्टी की ओर से सीतामढ़ी के सांसद रामकुमार शर्मा काराकाट से चुनाव लड़ेंगे. राष्ट्रवादी लोक समता पार्टी( RLSP) के नेता प्रदीप मिश्रा ने एक बयान जारी कर इस बात का ऐलान किया. जाहिर है अपने ही पूर्व साथी से मिलने वाली इस चुनौती के बाद कुशवाहा की जीत की राह कठिन हो सकती है.

बता दें कि हाल में ही चुनाव आयोग ने राष्ट्रवादी लोक समता पार्टी को क्षेत्रीय राजनीतिक दल के तौर पर मान्यता प्रदान की है और उसे गन्ना लिए किसान छाप का सिंबल प्रदान किया है. रामकुमार शर्मा अपने इसी सिंबल पर इस बार चुनाव मैदान में होंगे.

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव के विवादित बोल, तेजस्वी को बताया 'आस्तीन का सांप'

पार्टी के नेता प्रदीप मिश्रा ने आज एक बार फिर दोहराया कि असली आरएलएसपी हमारी पार्टी है, इसलिए हमारा हक भी पहले है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी के सभी सदस्यों के साथ विश्वासघात किया है और इसबार काराकाट से उनकी जमानत जब्त हो जाएगी.

इनपुट- निरंजन अमेठिया

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...