Home /News /bihar /

रोहतास में बड़ी सड़क दुर्घटना, बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो दोस्तों की मौत, 4 घायल

रोहतास में बड़ी सड़क दुर्घटना, बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो दोस्तों की मौत, 4 घायल

रोहतास में दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी.

रोहतास में दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी.

Road Accident: रोहतास के दावथ थाना क्षेत्र के कोआथ नगर पंचायत के बभनौल-पिरो मुख्य मार्ग पर स्थित पैक्स गोदाम के पास दो बाइकों की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

रोहतास. बिहार के रोहतास जिला से सड़क दुर्घटना (Road Accident) की बड़ी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार रोहतास (Rohtas) के दावथ थाना क्षेत्र के कोआथ नगर पंचायत के बभनौल-पिरो मुख्य मार्ग पर स्थित पैक्स गोदाम के पास दो बाइकों की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए बिक्रमगंज के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान को कोआथ नगर पंचायत के जोगनी गांव के रहने वाले 22 साल के राजेश कुमार तथा उसी गांव के 23 साल के त्रिलोकी पांडे के रूप में हुई है. वहीं दो अन्य लोग जो घायल हैं, वह भी कोआथ के ही पठान टोली के मोहम्मद सैफ तथा मकसूद कुरेशी हैं. जिनका इलाज चल रहा है.

बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद सभी को दावथ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में (Primary Health Center) लाया गया था. जहां इलाज के दौरान राजेश तथा  त्रिलोकी की मौत हो गई. उसके बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मोहम्मद सैफ तथा मकसूद कुरैशी को रेफर कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार घायल मकसूद कुरैशी की स्थिति नाजुक है. उसे जमुहार के एनएमसीएच में इलाज के लिए भेजा गया है. इस हादसे के बाद परिजनों का हाल बेहाल है. सूचना मिलते भी दावथ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई तथा इस पूरे मामले की जांच करने लगी. बाद में अस्पताल से दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा गया.

कोआथ के दो युवकों की अपने ही गांव में जान चले जाने से पूरे इलाके में मातम छा गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बाइक दुर्घटना में इतनी बड़ी हादसा से लोग मायूस हो गए हैं.

Tags: Bihar News, Sasaram, Sasaram news, Sasaram police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर