लाइव टीवी

पत्थर माफियाओं ने डीएफओ पर बोला हमला, बाल-बाल बची जान

News18 Bihar
Updated: September 15, 2019, 3:10 PM IST
पत्थर माफियाओं ने डीएफओ पर बोला हमला, बाल-बाल बची जान
सासाराम में हुए हमले में क्षतिग्रस्त डीएफओ की गाड़ी

रविवार सुबह डीएफओ (DFO) अवैध पत्थर कारोबारियों पर कार्रवाई करने के लिए निकले थे. इसी दौरान करवंदिया के पास उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया गया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 15, 2019, 3:10 PM IST
  • Share this:
रोहतास. बिहार के सासाराम (Sasaram) में डीएफओ (DFO) प्रद्युम्‍न गौरव की गाड़ी पर पत्थर माफियाओं ने हमला कर दिया. इस हमले में डीएफओ की स्कॉर्पियो (Scorpio) का शीशा टूट गया वहीं डीएफओ बाल-बाल बच गए. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करवंदिया के पास चांदनी चौक की बताई जाती है.

छापेमारी के लिए निकले थे डीएफओ

बताया जाता है कि रविवार की सुबह डीएफओ अवैध पत्थर कारोबारियों पर कार्रवाई करने के लिए निकले थे. इसी दौरान करवंदिया के पास उन्होंने पत्थर लदा दो ट्रैक्टर पकड़ कर ला रहे थे. इसी बीच बाइक पर सवार कुछ लोगों ने आकर ट्रैक्टर को घेर लिया और जबरन छुड़ा कर ले गए. इस दौरान लोगों ने डीएफओ की स्कॉर्पियो पर पथराव कर दिया, जिससे उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया.

हमले पर साधी चुप्पी

हमले के बाद डीएफओ किसी तरह से वहां से अपने दल-बल के साथ निकल सके. इस संबंध में फिलहाल डीएफओ कुछ भी कह नहीं रहे हैं. गौरतलब है कि पहले भी वन विभाग की टीम पर इस इलाके में कई बार हमले हो चुके हैं. इस इलाके में पत्थर माफियाओं का खासा प्रभाव है.

रिपोर्ट- अजीत कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...