Assembly Banner 2021

लोकसभा चुनाव : रोहतास में उपद्रवियों ने वीवीपैट और सरकारी गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त

लोगों के गुस्से का शिकार बनी सरकारी गाड़ी

लोगों के गुस्से का शिकार बनी सरकारी गाड़ी

जहानाबाद के ही नारायणपुर स्थित बूथ पर दो गुटों के बीच झड़प की घटना हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी और डीएम पहुंचे और दोनों पक्षो को समझा बुझा कर शांत कराया

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में हो रही वोटिंग के दौरान बिहार के रोहतास में हिंसा की खबर है. मामला सूर्यपुरा प्रखंड के अगरेर खुर्द गांव से जुड़ा है जहां बूथ संख्या 266 और 267 पर उपद्रवियों ने न केवल वीवीपैट और सरकारी गाड़ी़ को निशाना बनाया बल्कि पुलिस पर पथराव भी किया. जिस इलाके में ये घटना हुई है वो बक्सर लोकसभा क्षेत्र में आता है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय अधिकारी और सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे. हंगामे के दौरान काफी देर तक मतदान बाधित रहा और लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल रहा.

दूसरी घटना अरवल की है जहां के अईयारा बूथ संख्या 22 पर गोलीबारी की घटना हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मामले की जांच को पहुंची. जहानाबाद के ही नारायणपुर स्थित बूथ पर दो गुटों के बीच झड़प की घटना हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी और डीएम पहुंचे और दोनों पक्षो को समझा बुझा कर शांत कराया जिसके बाद मतदान चालू हो सका.

बिहार के ही नांलदा में भी मारपीट और हिंसा की खबर है. यहां के बूथ संख्या 299 पर लोगों ने तोड़फोड़ की. इस दौरान लोगों ने ईवीएम तोड़ने के बाद बीडीओ को भी निशाना बनाया और उन पर हमला करने की कोशिश की गई.



ये भी पढ़ें- वोटर लिस्ट में तेजस्वी यादव के नाम के आगे किसी और की तस्वीर
इस हमले में बीडीओ की गाड़ी का शीशा भी टूट गया. दरअसल चंदौरा गांव के प्राथमिक विद्यालय बूथ संख्या 299 पर लोगों ने वोटिंग का बहिष्कार किया था और गांव के लोगों से वोट नहीं देने को कहा था लेकिन नालंदा के बीडीओ रंजन कुमार निगम ने लोगों से अपील की और कहा कि वो वोट करें. बीडीओ ने लोगों से अपील करने के बाद एक वोट भी पोल कराया तभी गांव वाले इस बात पर आक्रोशित हो गए और लोगों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज