Home /News /bihar /

miscreants did acid attack on girl in day light bramk

बिहार में एसिड अटैक: भाई के साथ जा रही बाइक सवार युवती पर बदमाशों ने फेंका तेजाब

Acid Attack In Bihar: बिहार के रोहतास में हुई एसिट अटैक की इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में लगी है. पीड़िता युवती को इलाज के लिए बिक्रमगंज के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति स्थिर है.

रोहतास. बिहार में एक बार फिर से एसिड अटैक की घटना हुई है. खबर रोहतास जिला के बिक्रमगंज से है, जहां बिक्रमगंज एएस कॉलेज मोड़ के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने एक युवती के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया जिससे युवती का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है. एसिड अटैक के बाद उसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि युवती नाच गाने का काम करती थी तथा अपने भाई के साथ बाइक से काराकाट की तरफ जा रही थी इसी दौरान कॉलेज गेट के तरफ एक बाइक पर हेलमेट लगाकर बैठे दो बदमाशों ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. जिससे का चेहरा झुलस गया है.

युवती शिल्पी धनगाई की निवासी है. इस घटना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है तथा बदमाशों के धरपकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही हैं. बिक्रमगंज में आसपास समेत घटनास्थल के इलाके में लगे सीसीटीवी को बिक्रमगंज की पुलिस खंगाल रही है. डीएसपी शशि भूषण सिंह ने बताया कि सीसीटीवी में अभी कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस को उम्मीद है कि बदमाशों की तस्वीर कहीं ना कहीं सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई होगी. उन तस्वीरों के आधार पर पुलिस छानबीन में आगे बढ़ना चाह रही है. फिलहाल पुलिस को कोई फुटेज बरामद नहीं हुआ है.

परिजनों से ली जा रही जानकारी
पुलिस पूरे मामले की छानबीन के दौरान परिजनों से पूछताछ कर रही है. पता लगाया जा रहा है कि पिछले दिनों युवती से किसी का कोई विवाद तो नहीं हुआ है. जिस कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे.

झुलसी लड़की की स्थिति है स्थिर
झुलसी लड़की शिल्पी की स्थिति स्थित है. बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. चिकित्सक का कहना है कि फिलहाल उसकी स्थिति स्थित है. वह इलाज की पूरी कोशिश में लगे हैं. बेहतर इलाज के लिए बाहर भी भेजा जा सकता है.

Tags: Acid attack, Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर