Sasaram News: चरवाहे को बंधक बना 200 भेड़ ले भागे बदमाश, जानें क्या कह रही पुलिस

सासाराम में बदमाशों ने चरवाहे को बंधक बनाकर 200 भेड़ों को ट्रक पर लाद लिया और चलते बने.

Rohtas News: शिवसागर थाना के थानाध्यक्ष गिरीश कुमार पूरे मामले की तहकीकात कर रहे हैं. चरवाहों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अपराधियों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

  • Share this:
सासाराम. शिवसागर थाना के गिरधरिया मोड़ के पास भद्रशीला गांव में रात्रि विश्राम के लिए रुके चरवाहे की 200 भेड़ बदमाश लेेेकर भाग गए. बताया जाता है कि श्री भगवान पाल और दरिगांव थाना के भदोखरा गांव का रहने वाला करीमन पाल अपनी भेड़ों के साथ नहर के बगल वाले खेत में रुका था. इसी दौरान कुछ अपराधी आए और चरवाहे को पकड़कर उसके हाथ पैर बांध दिए और सभी 200 भेड़ों को ट्रक पर लादकर भाग गए. इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी है. पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात में लगी है.

शिवसागर थाना के थानाध्यक्ष गिरीश कुमार पूरे मामले की तहकीकात कर रहे हैं. चरवाहों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अपराधियों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. कई लोगों से पूछताछ भी की गई है. पुलिस का दावा है कि जल्दी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. चूंकि मामले की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

पुलिस कर रही है मामले की तहकीकात
बता दें कि भेड़ पालक झुंड के साथ अपनी भेड़ो को लेकर चलते हैं और कहीं रुकते भी हैं तो सभी भेड़ो को एक साथ ही रखते हैं. बताया जाता है कि एक भी भेड़ जिधर जाती हैं सभी भेड़ उधर ही चली जाती हैं. बदमाशों ने भी इसी का फायदा उठाया और सभी भेड़ो को एक साथ ट्रक पर लाद कर भाग गए. बताया जाता है कि बदमाशों ने चरवाहों को कट्टा दिखाकर धमकाया भी। पूरे मामले की तहकीकात में पुलिस लगी हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.