• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • रोहतास: कुख्यात अपराधी सिप्पू पटेल को सरेआम गोलियों से भूना, 15 जून को होनी थी शादी

रोहतास: कुख्यात अपराधी सिप्पू पटेल को सरेआम गोलियों से भूना, 15 जून को होनी थी शादी

मृतक सिप्पू पटेल (फाइल फोटो)

मृतक सिप्पू पटेल (फाइल फोटो)

रविवार को सिप्पू पटेल के भतीजा की अचानक तबीयत बिगड़ गई. जिसका इलाज कराने वह अपने परिवार के साथ सासाराम आया था. इलाज कराकर लौटने के क्रम में अपराधियों ने उसकी हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
रोहतास. कोरोना बंदी (Lockdown) के दौर में भी जिले में दिनदहाड़े हत्या (Murder) का सिलसिला जारी है. मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के बाराडीह में एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान सिप्पू पटेल के रूप में हुई. वह करगहर थानाक्षेत्र के भलूनी का रहने वाला था. पुलिस (Police) के मुताबिक उसका आपराधिक इतिहास था. और संभवत वर्चस्व की लड़ाई में उसकी हत्या के वारदात को अंजाम दिया गया.

सोमवार को सिप्पू पटेल अपने परिवार के साथ एक मरीज का इलाज कराकर सासाराम से घर लौट रहा था. इसी बीच बाराडीह पुल के पास उसकी कार खराब हो गई. गाड़ी का टायर पंचर हो गया. सिप्पू कार का चक्का बदलने को उतरे, तभी बाइक सवार अपराधियों ने उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कई आपराधिक वारदातों में शामिल रहा था सिप्पू

पुलिस के मुताबिक सिप्पू पटेल पर कई आपराधिक वारदात के सिलसिले में जिले के विभिन्न थानों में केस दर्ज हैं. वह हाल में ही में जेल से छूटकर बाहर आया था. सबसे पहले सासाराम के वी-मार्ट शॉपिंग मॉल में दिनदहाड़े लूट हुई थी. जिसका मास्टरमाइंड सिप्पू पटेल को बताया गया था. उसके बाद मुफ्फसिल थानाक्षेत्र  के तकिया में एक आइसक्रीम कारोबारी को भी गोली मारी गई थी. वहीं करगहर के ठोरशन में भी एक भोज के दौरान सिप्पू अचानक फायरिंग करने लगा था. जिसमें एक शख्स के पांव में गोली लग गई थी. करगहर के घोडीही में भी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के दौरान उसने एक बाइक में आग लगा दी थी. बाद में उसकी गिरफ्तारी करगहर थाना पुलिस ने की थी. फिलहाल वह जमानत पर बाहर निकला था.

15 जून को होनी थी शादी

मृतक सिप्पू पटेल की 15 जून को शादी होनी थी. करगहर के ही बरहरी ओपी के तेंदूनी में शादी तय हुई थी. लेकिन शादी के एक सप्ताह पूर्व ही उसकी हत्या हो गई. घर में शादी की तैयारी चल रही थी. रविवार को उसके भतीजा की अचानक तबीयत बिगड़ गई. जिसका इलाज कराने वह अपने परिवार के साथ सासाराम आया था. इलाज कराकर लौटने के क्रम में अपराधियों ने उसको मौत की नींद सुला दिया.

ये भी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज