Home /News /bihar /

OMG: गधे की दुलत्ती से मरी भैंस, बिगड़ैल गधे और उसके मालिक पर भैंस मालिक ने किया केस

OMG: गधे की दुलत्ती से मरी भैंस, बिगड़ैल गधे और उसके मालिक पर भैंस मालिक ने किया केस

भैंस के मालिक का आरोप है कि उसकी भैंस चारा खा रही थी, तभी वहां से जा रहे गधे ने उसे दुलत्ती मार दी  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भैंस के मालिक का आरोप है कि उसकी भैंस चारा खा रही थी, तभी वहां से जा रहे गधे ने उसे दुलत्ती मार दी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: सासाराम के दावथ थाना क्षेत्र के सहिनांव गांव में गिट्टी (बजरी) ढो रहे गधे ने दुलत्ती मारकर चारा खा रही भैंस की जान ले ली. जिसके बाद भैंस के मालिक मुनि चौधरी गुस्से ने आगबबूला होकर गधे और उसके मालिक इलियास हुसैन पर कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस से गुहार लगाई है

अधिक पढ़ें ...

सासाराम. आम तौर पर जब कोई मूर्खतापूर्ण हरकत या बेवकूफी भरी बात करता है तो गुस्से में लोग उसकी गधे (Donkey) से तुलना करते हैं. मगर अब इस जानवर पर हत्यारा होने का भी टैग (तमगा) लग गया है. बिहार के रोहतास (Rohtas) जिले के सासाराम (Sasaram) में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के दावथ थाना क्षेत्र के सहिनांव गांव में एक गधे ने दुलत्ती मारकर भैंस की जान (Donkey Kick Kills Buffalo) ले ली. जिसके बाद भैंस के मालिक मुनि चौधरी गुस्से ने आगबबूला होकर गधे और उसके मालिक इलियास हुसैन पर कानूनी कार्रवाई (Legal Action) के लिए पुलिस से गुहार लगाई है.

उसने दावथ थाना में इस संबंध में आवेदन दिया है जिसमें बताया गया है कि इलियास हुसैन अपने कई गधों को लेकर गांव के गली से जा रहा था. सभी गधों के पीठ पर गिट्टी (बजरी) लदा हुआ था. इसी रास्ते में मुनि चौधरी की भैंस चारा खा रही थी. तभी अचानक गिट्टी ढो रहे एक गधे ने भैंस को अपनी पिछली टांगों से जोरदार दुलत्ती मार दी. गधे की दुलत्ती लगने से भैंस मौके पर ही मर गई.

भैंस के मालिक का कहना है कि उसने इलियास हुसैन को कई बार मना किया कि उसका गधा बिगड़ैल है, रास्ते में मेरी भैंस चारा खा रही है. भैंस के चारा खा लेने के बाद वो अपने गधे से गिट्टी ढोवाये. लेकिन वो नहीं माना और गधे ने आने-जाने के क्रम में चारा खा रही उसकी भैंस को दुलत्ती मार दी. गधे की जबरदस्त दुलत्ती से भैंस की छटपटा कर जान चली गई.

पुलिस अजीबोगरीब मामले की कर रही है जांच

मुनि चौधरी की इस अजीबोगरीब शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है. इस मामले में स्थानीय लोगों से भी जानकारी जुटायी जा रही है ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके. भैंस के मालिक का कहना है कि इलियास हुसैन का गधा बिगड़ैल है. आए दिन वो राह में आने वाले जानवरों को दुलत्ती मार कर परेशान करता है. उसके बिगड़ैल गधा पर नियंत्रण नहीं रखने के कारण उसका न सिर्फ हजारों का नुकसान हुआ है. बल्कि एक बेजुबान की जान भी चली गई है. उसने अपने और अपनी भैंस के लिए न्याय की गुहार लगाई है.

Tags: Bihar News in hindi, OMG, OMG News, Sasaram news, Sasaram police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर