लाइव टीवी

प्रखंड उप प्रमुख ने पत्नी और एक लड़की को मारी गोली, तलाश में जुटी पुलिस

News18 Bihar
Updated: October 29, 2019, 8:11 AM IST
प्रखंड उप प्रमुख ने पत्नी और एक लड़की को मारी गोली, तलाश में जुटी पुलिस
उप प्रमुख ने पत्नी को मारी गोली (प्रतीकात्मक फोटो)

चेनारी (Chenari) के उप प्रमुख ने पत्नी को गोली मार दी. इसके बाद वह घर से फरार हो गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
रोहतास. बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी (wife) को गोली मार दी. वहीं, पत्नी को गोली मारने के दौरान एक गोली पास में खड़ी एक बच्ची को भी लग गई, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला चेनारी थाना स्थित टेकारी गांव का है. चेनारी प्रखंड के उप प्रमुख शेषनाथ कुशवाहा ने अपनी पत्नी को पारिवारिक विवाद में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.  इस दौरान की गई फायरिंग में पड़ोस की एक लड़की पूनम कुमारी को भी गोली लग गई. ऐसे में पूमन भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. दोनों घायलों को स्थानीय लोगों तथा रिश्तेदारों ने इलाज के लिए वाराणसी के अस्पताल में भर्ती कराया. घटना के अंजान देने के बाद आरोपी उप प्रमुख फरार हो गया.

अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है
कहा जा रहा है कि परिवार की तरफ से अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. इसके बाद भी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी. उप प्रमुख के घर में फिलहाल, कोई सदस्य मौजूद नहीं है. वारदात के बारे में जानकारी मिली है कि पारिवारिक विवाद में यह घटना हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है. मामले में कोई कुछ भी कहने से बच रहा है.

(रिपोर्ट- अजीत कुमार)

ये भी पढ़ें- 

सुशासन पर सवाल: बिहार में दिवाली के दिन कर दी गई सात लोगों की हत्या
Loading...

दिवाली की रात घर में घुसे अपराधी, फिर एक साथ बिछा दी पति-पत्नी और बेटी की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 7:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...