RJD विधायक के पुत्र पर कसा पुलिस का शिकंजा, गिरफ्तारी के लिए होटल में छापेमारी

विधायक पुत्र की पिटाई से घायल युवक को फिलहाल होश आ गया है. इस संबंध में पीड़ित युवक के बयान पर राजद विधायक के पुत्र अंकुर कुमार सहित तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

News18 Bihar
Updated: June 12, 2019, 4:37 PM IST
RJD विधायक के पुत्र पर कसा पुलिस का शिकंजा, गिरफ्तारी के लिए होटल में छापेमारी
छापेमारी करने पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: June 12, 2019, 4:37 PM IST
मामूली बात को लेकर युवक को पीटने और अधमरा करने वाले राजद विधायक के पुत्र की तलाश में पुलिस ने दबिश बढ़ा दी है. सासाराम से राजद विधायक डॉ. अशोक कुमार के पुत्र अंकुर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने आवासीय होटल में छापेमारी की.

एएसपी ने मारा छापा

नगर थाना के धर्मशाला चौक पर स्थित अंकुर होटल में छापेमारी के दौरान पुलिस ने कमरों की भी तलाशी ली लेकिन अंकुर का कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस विधायक पुत्र की गिरफ्तारी के लिए अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है. छापेमारी का नेतृत्व एएसपी राजेश कुमार कर रहे थे. विधायक पुत्र पर एक युवक को मारपीट कर अधमरा करने का आरोप है. विधायक के आवासीय होटल में ही रजत केसरी नामक युवक की पिटाई हुई है. घायल युवक को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए डिहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक के माथे में गंभीर चोट आई है जिसका चिकित्सकों ने ऑपरेशन  किया है.

तीन के खिलाफ केस

विधायक पुत्र की पिटाई से घायल युवक को फिलहाल होश आ गया है. इस संबंध में पीड़ित युवक के बयान पर राजद विधायक के पुत्र अंकुर कुमार सहित तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. आरोप है कि जब सड़क किनारे खोमचा लगाने वाले रजत केसरी से कुछ खाने-पीने के सामान विधायक के आवासीय होटल में मंगाया गया था, जो खाना विधायक-पुत्र को पसंद नहीं आया. उसी को लेकर विवाद बढ़ गया तथा विधायक-पुत्र अपने दोस्तों के साथ युवक की जमकर धुनाई कर दी. घायल युवक स्थानीय है.

पहले भी लगे हैं दबंगई के आरोप


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...