लाइव टीवी

गर्ल्‍स स्‍कूल में पुलिस कैंप के दौरान जवान ने छात्रा के साथ की गंदी 'हरकत', बवाल के बाद आरोपी गिरफ्तार

Ajeet Kumar | News18 Bihar
Updated: December 3, 2019, 11:09 PM IST
गर्ल्‍स स्‍कूल में पुलिस कैंप के दौरान जवान ने छात्रा के साथ की गंदी 'हरकत', बवाल के बाद आरोपी गिरफ्तार
छात्रा के साथ अश्‍लील हरकत करने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार.

रोहतास (Rohtas) के बिक्रमगंज थाना (Bikramganj Police Station) क्षेत्र में राजकीय कन्या मध्य विद्यालय (Government Girls Middle School) की कक्षा छठी की छात्रा ने बिहार पुलिस के जवान पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. जबकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
रोहतास. बिहार के रोहतास (Rohtas) में रक्षक पर ही भक्षण का आरोप लगा है. मामला बिक्रमगंज थाना (Bikramganj Police Station) क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. राजकीय कन्या मध्य विद्यालय (Government Girls Middle School) की एक छात्रा ने बिहार पुलिस के जवान पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. आरोप सामने आते ही पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि स्कूल के तीन कमरों में अनुमंडल प्रशासन ने बिहार पुलिस (Bihar Police) की क्यूआरटी टीम को रखा है. इस टीम के एक सिपाही मनोज कुमार यादव (Manoj Kumar Yadav) पर आरोप लगा है कि उसने स्कूल की एक छात्रा के साथ जबरन छेड़खानी की है. जबकि इस घटना के बाद परिजनों में खासा आक्रोश है और स्थानीय स्तर पर बढ़े तनाव को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्राचार्य ने दर्ज कराया केस
विद्यालय के प्राचार्य ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें बिहार पुलिस के सिपाही मनोज कुमार यादव को आरोपी बनाया गया है. सवाल उठता है कि किस परिस्थिति में प्रशासन ने स्कूल के कमरों में पुलिस के जवान को रहने की व्यवस्था की? एक तो विद्यालय परिसर में जवानों के रहने की व्यवस्था की गई, तो दूसरी तरफ यही जवान छात्राओं के साथ छेड़खानी करेंगे, ऐसा किसी ने नहीं सोचा था. बिक्रमगंज की विधि व्यवस्था के लिए विशेष पुलिस बल को यहां तैनात किया गया, लेकिन इसी विशेष पुलिस बल के एक जवान ने बच्ची के साथ गंदी हरकत कर दी.

आपबीती सुनाते बिलख पड़ती है छात्रा

पीड़ित छठी कक्षा की छात्रा आपबीती सुनाते बिलख पड़ती है. उसने बताया कि उसे स्कूल के ही कमरे में रहने वाले एक पुलिस वाले ने जबरन अपने सामने टॉयलेट के लिए मजबूर किया. बाद में उसे पकड़ कर गंदी हरकत करने लगा. वह किसी तरह चिल्ला कर वहां से भागी तथा पूरी बातें टीचर को बताईं और फिर बवाल मच गया. खबर मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए. इससे पहले की कोई और अनहोनी घटना हो जाए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने कही ये बात
मामले में बिक्रमगंज के एसडीपीओ राजकुमार ने बताया कि जो भी कानून सम्मत कार्रवाई है, वह की जा रही है. फिलहाल स्कूल से पुलिस कैंप को हटा लिया गया है. जबकि आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और उसके खिलाफ जांच चल रही है.गुस्से में अभिभावक
पीड़ित बच्ची के अभिभावकों का कहना है कि एक विश्वास से वे लोग अपने बच्चे बच्चियों को स्कूल भेजते हैं. स्कूल में पुलिस का कैंप था तो और निश्चिंतता थी, लेकिन यह क्या पता था कि स्कूल में कैंप कर रही पुलिस के लोग ही ऐसी हरकत करेंगे.

ये भी पढ़ें-
गोपालगंज: स्पेशल टास्क फोर्स के हत्‍थे चढ़े 3 शातिर बदमाश, कर चुके हैं कई बड़ी वारदातें

पेट्रोल पंप के मैनेजर और स्टाफ को दिनदहाड़े मारी गोली फिर लूट ले गए कैश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 11:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर