Home /News /bihar /

रोहतास: पुलिस की मौजूदगी में जनता बनी जज! प्रेमी को दी उठक-बैठक की सजा

रोहतास: पुलिस की मौजूदगी में जनता बनी जज! प्रेमी को दी उठक-बैठक की सजा

रोहतास में पुलिस के सामने ही ग्रामीणों ने प्रेमी से उठक-बैठक कराया.

रोहतास में पुलिस के सामने ही ग्रामीणों ने प्रेमी से उठक-बैठक कराया.

Rohtas News: रोहतास जिले के करगहर में प्रेमी युगल किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए. स्थानीय लोगों ने जब एक लड़का-लड़की को बीच सड़क पर उलझते हुए देखा, तो पुलिस को खबर कर दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की को वहां से जाने के लिए कह दिया. उसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी से उठक-बैठक करवाया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- अजीत कुमार

रोहतास. कहते हैं प्रेम सदियों से समाज की आंखों की किरकिरी बनता रहा है. जब भी कोई प्रेमी युगल समाज की बेड़ियों को तोड़ने की कोशिश करता है, तो वह सजा का हकदार होता है. क्या इस सभ्य समाज में प्रेम करने वाले युवकों के साथ बेइज्जतीपूर्ण व्यवहार उचित है? ताजा मामला रोहतास जिला का है. जिले के करगहर में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक प्रेमी को पुलिस की मौजूदगी में उठक-बैठक कराया जा रहा है.

बताया जाता है कि यह वीडियो करगहर प्रखंड मुख्यालय के पास की है. जहां एक प्रेमी युगल किसी बात को लेकर आपस में सड़क पर ही उलझ गए. बाद में स्थानीय लोगों ने जब एक लड़का-लड़की को बीच सड़क पर उलझते हुए देखा, तो पुलिस को खबर कर दी. बताया जाता है कि पुलिस मौके पर पहुंची तथा लड़की को वहां से जाने के लिए कह दिया एवं कुछ लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में उक्त प्रेमी युवक से उठक- बैठक करवाया.

बताया जाता है कि इस दौरान छेड़खानी का मामला समझ के लड़के के साथ मारपीट भी की गई तथा उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए. सबसे बड़ी बात ये है कि बीच सड़क पर एक प्रेमी को कुछ लोगों ने जबरन उठक बैठक करने पर मजबूर किया. लेकिन पुलिस मौजूद रहते हुए भी कोई हस्तक्षेप नहीं की. पुलिस की मौजूदगी में हुए ये मामला तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो बुधवार का बताया जाता है. वायरल वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं.

वीडियो में दिख रही है पुलिस

पूरा मामला बुधवार का बताया जाता है. करगहर बाजार के पास प्रखंड कार्यालय के निकट का मामला होने की चर्चा है. वायरल वीडियो को गौर से देखने पर वीडियो में डंडा लिए पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं. जो मूकदर्शक बने हुए हैं. स्थानीय लोग जबरन एक किशोर से उठक बैठक करवा रहा है और पुलिस सब देख रही है. बताया जाता है कि पुलिस की मौजूदगी में सारा मामला रफा-दफा किया गया. लेकिन सबसे बड़ी बात है कि जिस पुलिस प्रशासन पर एक नागरिक के सम्मान की रक्षा का जिम्मेदारी हैं. उसी के सामने एक प्रेमी जलील होता रहा और पुलिस मूकदर्शक बनी रही. आखिर जनता को जज बनने का अधिकार किसने दिया. इस वायरल वीडियो की News-18 कहीं से पुष्टि नहीं करता.

Tags: Bihar News, Sasaram news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर