लाइव टीवी

क्वारंटाइन सेंटर से फरार होकर श्रमिकों ने युवती से किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, दो गिरफ्तार
Rohtas News in Hindi

Ajeet Kumar | News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 6:12 PM IST
क्वारंटाइन सेंटर से फरार होकर श्रमिकों ने युवती से किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, दो गिरफ्तार
बिहार के रोहतास में क्वारंटाइन सेंटर से निकलकर गांव की युवती से गैंगरेप (फाइल फोटो)

गैंगरेप (Gangrape) की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी दोनों श्रमिकों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है

  • Share this:
रोहतास. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बिहार (Bihar) के रोहतास जिले में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. रेप का आरोप क्वारंटाइन किए गए दो श्रमिकों पर लगा है. यह घटना यहां के दावथ थाना क्षेत्र के जोगनी गांव की है. जानकारी के मुताबिक दो प्रवासी श्रमिकों ने क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine center) से भागकर गांव की एक युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया. आरोप है कि इसमें गांव के चार अन्य लड़कों ने भी उन्हें सहयोग किया. आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान पीड़ित लड़की का वीडियो भी बनाया. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी दोनों श्रमिकों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि दावथ के जोगनी में जगनारायण सिंह उच्च विद्यालय में प्रवासी श्रमिकों को क्वारंटाइन किया गया है. इस सेंटर में रखे गए दो मनचले यहां से फरार हो गए और उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है. इस संबंध में पीड़ित लड़की ने थाने में जो शिकात दर्ज कराई है उसके मुताबिक वो शौच के लिए खेत में गई हुई थी. तभी क्वारंटाइन किए गए चंचल यादव और सुरेश यादव वहां आए और उन्होंने उसे पकड़ लिया और बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया. आरोप यह भी है कि आरोपियों ने इस दौरान फोन कर के अपने चार अन्य साथियों को भी बुला लिया. गैंगरेप के दौरान आरोपियों ने मोबाइल से पीड़िता का वीडियो भी बनाया और फोटो भी खींचे.

गैंगरेप के दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार
मामला सामने आने पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही चार अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के आधार पर पुलिस फरार चार अन्य सहयोगियों की तलाश कर रही है. इस संबंध में बिक्रमगंज के डीएसपी राज कुमार ने कहा कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. फरार अन्य आरोपियों को भी जल्द कानून के शिकंजे में ले लिया जाएगा.



गांव के क्वारंटाइन सेंटर से फरार होकर गांव की 19 वर्षीय युवती के साथ जो दरिंदगी की गई इससे गांव में तनाव का माहौल है. बताया जाता है कि जिस समय की ये घटना है पीड़िता शौच के लिए अकेले खेत की तरफ गई थी.



ये भी पढ़ें-


COVID-19 संक्रमित के शव को अधजला छोड़ा, कुत्तों और कौवों के निवाला बनाने से मचा हड़कंप!




बिहार: लड़की के घर के आगे घूम रहा था लड़का तो गांववालों पकड़कर जबरन करवा दी शादी, जानें पूरा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 5:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading