MP से झारखंड जा रहा था CRPF का जवान, बिहार में चलती ट्रेन से गायब हो गई राइफल

CRPF जवान ग्वालियर से गया होते हुए झारखंड के चतरा जा रहा था. इसी बीच चंबल एक्सप्रेस में मुगलसराय और सासाराम के बीच कोच नम्बर एस-5 से राइफल गायब हो गई.

News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 10:31 AM IST
MP से झारखंड जा रहा था CRPF का जवान, बिहार में चलती ट्रेन से गायब हो गई राइफल
चलती ट्रेन से सीआरपीएफ जवान का इंसास राइफल गायब हो गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 10:31 AM IST
बिहार के सासाराम से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक सीआरपीएफ जवान का चलती ट्रेन से इंसास राइफल गायब हो गया है. दरअसल, दिनेश माथुर नामक यह जवान मध्य प्रदेश के ग्वालियर से गया होते हुए झारखंड के चतरा जा रहा था. इसी बीच चंबल एक्सप्रेस में मुगलसराय और सासाराम के बीच ट्रेन के कोच नम्बर- एस-5 से इनकी राइफल गायब हो गई.

बताया जाता है कि जवान को नींद लग गई थी. जब उसकी नींद सासाराम के पास खुली तो अपना राइफल अपने पास नहीं देख घबराहट में चलती ट्रेन से स्टेशन पर कूद गया और अपना राइफल ढूंढने लगा. लेकिन जब राइफल नहीं मिली, तो जीआरपी को आकर पूरे घटना की सूचना दी.

ड्यूटी के दौरान सो गया था सीआरपीएफ जवान
जीआरपी ने भी आसपास राइफल को खोजने का अभियान चलाया. लेकिन इंसास राइफल नहीं मिली. बताया जाता है कि S-5 कोच में 6 सीआरपीएफ के जवान सवार थे और दिनेश ठाकुर ही संत्री ड्यूटी में था. लेकिन फिर भी ड्यूटी के दौरान वह सो गया और इसी दौरान राइफल गायब हो गया.

जीआरपी मामले की जांच में जुटी
जवान दिनेश माथुर जम्मू-कश्मीर के संवा जिला के विजयपुर का रहने वाला है. जीआरपी थानाध्यक्ष ज्योति कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. चलती ट्रेन में किस परिस्थिति में जवान का राइफल गायब हुआ. इसकी जांच की जा रही है.

(अजीत की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-

मां से बदला लेने के लिए पर्स चोर ने स्कूल में घुसकर बेटे को चाकू गोदकर मार डाला

साक्षी मिश्रा की तरह इस लड़की ने की लव मैरेज, वीडियो अपलोड कर की यह अपील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...