लाइव टीवी

24 मई को युवती की होने वाली थी शादी, इससे पहले ही दुनिया को कह गई अलविदा

News18 Bihar
Updated: May 11, 2019, 12:02 PM IST
24 मई को युवती की होने वाली थी शादी, इससे पहले ही दुनिया को कह गई अलविदा
प्रतीकात्मक फोटो

बताया जाता है कि युवती की शादी इसी महीने 24 मई को होने वाली थी. युवती नावानगर की रहने वाली थी और शनिवार सुबह सिलाई सेंटर से अपने जीजा के साथ बाइक से लौट रही थी. तभी...

  • Share this:
बिहार के रोहतास जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक युवती को टक्कर मार दी. इससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कि लिए भेज दिया है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

बताया जाता है कि युवती की शादी इसी महीने 24 मई को होने वाली थी. युवती नावानगर की रहने वाली थी और शनिवार सुबह सिलाई सेंटर से अपने जीजा के साथ बाइक से लौट रही थी. इसी दौरान वह पाली पुल के पास हादसे का शिकार हो गई. कहा जा रहा है घटनास्थल पर ही युवती शोभा कुमारी की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है.

बता दें कि शुक्रवार की रात बेगूसराय में भी एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए थे. इनमें से एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. वहीं, दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना बछवारा थाना क्षेत्र स्थित रानी झरिया चौक की थी. बताते चलें कि बीती रात झरिया चौक निवासी गिरधारी पासवान परिवार सहित एनएच 28 किनारे बने अपने घर में सो रहे थे. इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक झोपड़ी पर पलट गया, जिससे घर में सो रहे गिरधारी पासवान, उनकी पत्नी और मां गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सभी को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां गिरधारी पासवान की मां की मौत इलाज के दौरान हो गई थी.

ये भी पढ़ें- 

JNU छात्र नेता चंद्रशेखर हत्याकांड में दोषियों की सजा बरकरार

राधामोहन, रघुवंश समेत कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

बिहार बोर्ड: डीएलएड परीक्षा 2019 की तारीख घोषित, यहां देखें टाइम टेबल
Loading...

राबड़ी ने लालू को बताया समाजसेवी, JDU बोली- आप निश्चिंत रहिये...

लालू परिवार में उलझी रिश्तों की डोर, भाई-बहन के प्यार पर राजनीतिक महत्वाकांक्षा हावी! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 11, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...