लाइव टीवी

सासाराम में हथियार समेत पकड़े गए कोढ़ा गैंग के गुर्गे, कटिहार से आकर करते थे लूटपाट
Rohtas News in Hindi

Ajit Kumar | News18 Bihar
Updated: February 11, 2020, 8:37 AM IST
सासाराम में हथियार समेत पकड़े गए कोढ़ा गैंग के गुर्गे, कटिहार से आकर करते थे लूटपाट
रोहतास में पकड़े गए अपराधियों के बारे में जानकारी देते एसपी

रोहतास (Rohtas) के एसपी (SP) सत्यवीर सिंह ने बताया कि इन अपराधियों की सासाराम के तीन लोग मदद कर रहे थे. उन तीनों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
रोहतास. बिहार की रोहतास पुलिस (Rohtas Police) ने लूट की वारदातों के बाद सक्रियता दिखाते हुए 10 अपराधियों (Criminals) को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधियों मे से तीन स्थानीय हैं इसके अलावा सात अपराधी कटिहार जिला के कोढा के रहने वाले हैं. ये सभी कटिहार से सासाराम में आकर स्थानीय अपराधियों की मदद से लूट की वारदातों को अंजाम देते थे.

कटिहार से आकर सासाराम में करते थे लूटपाट

यह गिरोह कोढा गैंग के नाम से कुख्यात है. नगर थाना के तकिया बाजार से इन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. कटिहार जिला के कोढा गांव से आकर रोहतास में यह लोग लूटपाट करते थे. इन अपराधियों की सासाराम के तीन लोग मदद कर रहे थे. उन तीनों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

कई पिस्टल और कारतूस बरामद

पुलिस ने अपराधियों के पास से दो पिस्टल, एक एयर पिस्टल, 7 जिंदा कारतूस, 3 खाली मैगजीन 13 मोबाइल, 35 सिम कार्ड तथा 13 हज़ार कैश भी बरामद किया है. ये अपराधी ज्यादातर बैंकों के आसपास ग्राहकों पर निशाना साधते रहे हैं वहीं व्यापारियों को आए दिन निशाना बनाते हैं. पिछले सप्ताह नगर थाना क्षेत्र में ही जहां दवा कारोबारी से 5 लाख कैश लूट लिए गए थे वहीं एक गल्ला कारोबारी से भी साढ़े चार लाख की लूट हुई थी. इसके अलावा कई बड़ी लूटकांड में भी इन अपराधियों की संलिप्तता है.

एसपी सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई

रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि जिला में बड़ी लूट की वारदातों के बाद पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया तथा वैज्ञानिक अनुसंधान कर अपराधियों तक पहुंचा. इसके साथ ही जिला में कई लूट कांडो का उद्भेदन हो गया. बता दें कि दिन पूर्व नगर थाना के फजलगंज के पास एक गला कारोबारी से साढ़े चार लाख रुपए की लूट हुई थी. इसके अलावा कई लूट कांडों में भी ये अपराधी संलिप्त थे.ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार का विरोध जारी, अब नवादा में लगे 'कौआ कुमार गो बैक' के पोस्टर

ये भी पढ़ें- स्कूल हैंडपंप में बदमाशों ने डाला जहर, हेडमास्टर की समझ से बची बच्चों की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 8:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर