Home /News /bihar /

sensational crime in rohtas district wife murders husband by biting his neck wife absconding nodaa

रोहतास जिले में सनसनीखेज वारदात, गर्दन में दांत गड़ाकर पति की हत्या, पत्नी फरार

फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्मट रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.

फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्मट रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.

OMG News: दो साल पहले महर्षि देव की शादी लवली सिंह से हुई थी. दोनों की 10 महीने की एक पुत्री भी है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद और मारपीट के दौरान पत्नी लवली ने अपने पति की गर्दन में जबरदस्त तरीके से दांत गड़ा दिया. इससे पति की गर्दन की नली क्षतिग्रस्त हो गई और इलाज के लिए ले जाने के दौरान ही महर्षि देव की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के बरना गांव में हुई वारदात. मारपीट के दौरान पत्नी ने पति की गर्दन में गड़ा दी दांत. हुई मौत.
मौत की सही वजह जानने के लिए पुलिस कर रही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार. फरार पत्नी की तलाश की जा रही.

सासाराम. रोहतास जिले के बिक्रमगंज से हत्या की हैरतअंगेज खबर सामने आ रही है. बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के बरना गांव में एक महिला ने अपने पति के गले में दांत काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

मारे गए शख्स की पहचान बरना गांव में रहने वाले महर्षि देव सिंह (35) के रूप में हुई है. दो साल पहले महर्षि देव की शादी लवली सिंह से हुई थी. दोनों की 10 महीने की एक पुत्री भी है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद और मारपीट के दौरान पत्नी लवली ने अपने पति की गर्दन में जबरदस्त तरीके से दांत गड़ा दिया. इससे पति की गर्दन की नली क्षतिग्रस्त हो गई और इलाज के लिए ले जाने के दौरान ही महर्षि देव की मौत हो गई.

पत्नी फरार

इस वारदात के बाद जहां परिवार में मातम है, वहीं आरोपी पत्नी फरार हो गई है. मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पुलिस सासाराम के सदर अस्पताल पहुंची है. साथ में मृतक के परिजन भी हैं. मृतक के बहनोई ने बताया कि महर्षि देव सिंह की पत्नी लवली सिंह ने गर्दन में दांत काट कर उन्हें जख्मी कर दिया. जिस कारण उनकी मौत हो गई.

डीएसपी शशि भूषण सिंह कर रहे जांच

इस केस की जांच बिक्रमगंज के डीएसपी शशि भूषण सिंह खुद कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस वारदात की सूचना परिजनों ने दी है. परिजनों का आरोप है कि पत्नी ने ही पति महर्षि देव की हत्या की है. उन्होंने पत्नी पर पति की गर्दन पर दांत काटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में कुछ बताया जा सकता है. फिलहाल आरोपी पत्नी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

गर्दन पर दांत के गहरे निशान

सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करने पहुंचे डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि गले पर दांत के गहरे निशान है. हो सकता है कि गले की नली क्षतिग्रस्त हो गई हो. लेकिन सिर्फ दांत काटने से मौत हुई है – यह पूरे परीक्षण के बाद ही कहा जा सकता है.

Tags: Family dispute, Murder case, OMG News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर