केस में मदद के बहाने युवती से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था थानेदार, ऑडियो हुआ वायरल तो SP ने करवाया गिरफ्तार
Rohtas News in Hindi

केस में मदद के बहाने युवती से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था थानेदार, ऑडियो हुआ वायरल तो SP ने करवाया गिरफ्तार
थानेदार और युवती के बीच का अश्लील ऑडियो वायरल. (सांकेतिक तस्वीर)

धर्मपुरा के थानाध्यक्ष कामेश्वर नारायण यादव तथा युवती के बीच का संवाद बेहद अश्लील है. वायरल ऑडियो (Viral audio) में थानाध्यक्ष युवती को केस में मदद करने के एवज में शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाने का दबाव डालते सुनाई देते हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 12, 2020, 1:17 PM IST
  • Share this:
सासाराम. धर्मपुरा ओपी के थानाध्यक्ष कामेश्वर नारायण यादव को गिरफ्तार ( Kameshwar Narayan Yadav arrested) कर लिया गया है. एसपी सत्यवीर सिंह के आदेश से ये कार्रवाई संझौली थाना की पुलिस ने की है. बता दें कि पिछले दिनों जब वह संझौली में पदस्थापित थे उस दौरान उनपर एक केस के सिलसिले में एक युवती से फोन पर अश्लील बातें करने का उन पर आरोप है. बताया जाता है कि यह मामला जब रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह (SP Satyaveer Singh) तक पहुंचा तो उन्होंने मामले की जांच करवाई. मामले की सत्यता सामने आते ही एसपी के निर्देश पर संझौली थाने की पुलिस ने धर्मपुरा ओपी के थानाध्यक्ष कामेश्वर नारायण यादव को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष की गिरफ्तारी के बाद चर्चा का बाजार गर्म है.

केस में मदद करने के बहाने शारीरिक संबंध

वायरल ऑडियो में थानाध्यक्ष युवती को केस में मदद करने के एवज में शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालते सुनाई देते हैं. बता दें कि पिछले दिनों जब कामेश्वर नारायण यादव संझौली के थानाध्यक्ष थे, उस दौरान तिलैई गांव में मारपीट के मामले में दो पक्षों में एक दूसरे पर केस दर्ज हुआ था. इस मामले में एक पक्ष ने एक महिला को भी अभियुक्त बनाया गया था. उसी महिला अभियुक्त से थानाध्यक्ष बात कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालते थे. लेकिन जब यह ऑडियो वायरल (Audio viral) हो गया. उसके बाद एसपी सत्यवीर सिंह ने मामले की जांच कराई. जांच में सत्यता पाए जाने पर उनकी गिरफ्तारी हुई. फिलहाल उन्हें संझौली थाने के हाजत में बंद कर रखा गया है.



आरोपी थानेदार कामेश्वर नारायण यादव.

क्या कहते हैं डीएसपी राज कुमार

बिक्रमगंज के डीएसपी राज कुमार ने बताया कि रोहतास के  एसपी सत्यवीर सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए जारी ऑडियो के आधार पर जांच करवाई. जांच में जब यह स्पष्ट हो गया की संझौली के तत्कालीन थानाध्यक्ष का ही वायरल ऑडियो है. जो फिलहाल धर्मपुरा गोपी के थानाध्यक्ष हैं. इसके बाद एसपी के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए धर्मपुरा ओपी के थानाध्यक्ष कामेश्वर नारायण यादव को गिरफ्तार कर लिया गया.

बेहद अश्लील है ऑडियो

बता देगी धर्मपुरा के थानाध्यक्ष कामेश्वर नारायण यादव तथा युवती के बीच का संवाद बेहद अश्लील है. ऑडियो में बार-बार थानाध्यक्ष शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाते सुनाई दे रहे हैं. साथ ही उन्हें पकड़े जाने का भी भय दिखता है. वायरल ऑडियो में वह युवती को नोखा बुलाने की बात करते हैं. क्योंकि संझौली में उस तरह का कोई आवासीय होटल नहीं है. थानाध्यक्ष और युवती के बीच का संवाद बेहद अश्लील है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज