बिहार में कोरोना के कारण कोचिंग बंद होने पर छात्रों ने काटा बवाल, आगजनी और तोड़फोड़

सासाराम में छात्रों के बवाल में जख्मी पुलिसवाला

सासाराम में छात्रों के बवाल में जख्मी पुलिसवाला

Ruckus In Rohtas: बिहार के सासराम में सोमवार को हुए इस उपद्रव की मुख्य वजह कोरोना के कारण कोचिंग संस्‍थान का बंद होना बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई छात्रों को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 5, 2021, 12:09 PM IST
  • Share this:
सासाराम. बिहार के सासाराम में कोचिंग बंद होने से नाराज छात्रों ने जमकर बवाल काटा है. सोमवार को शहर का पोस्ट ऑफिस चौराहा तथा गौरक्षणी बाजार उस समय क्षेत्र में तब्दील हो गया, जब सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने हंगामा करना शुरू किया. उग्र छात्रों ने कलेक्ट्रेट परिसर में घुसकर यात्री शेड को आग के हवाले कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की.

इस बवाल में नगर थानाध्यक्ष नारायण सिंह सहित 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. मौके पर अतिरिक्त सुरक्षा बल ने पहुंचकर स्थिति को संभाला. उपद्रवी छात्रों को नियंत्रण में करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए. भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर कैंप कर रही हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक दर्जन से अधिक छात्रों को गिरफ्तार भी किया है.

उग्र छात्रों का कहना है कि तमाम तरह की गतिविधियां संचालित है सिर्फ कोचिंग संस्थान और शिक्षण संस्थानों को बंद किया जा रहा है. छात्रों के हंगामे से कई घंटे सासाराम का मुख्य चौराहा रण क्षेत्र में तब्दील रहा. इस दौरान जमकर हंगामा हुआ. छात्रों के पथराव में पुलिसकर्मियों के अलावा कई पत्रकारों को भी चोटें आई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज