लाइव टीवी

रोहतास में 10वीं क्लास की छात्रा की गला रेतकर हत्या

News18 Bihar
Updated: October 19, 2019, 9:41 AM IST
रोहतास में 10वीं क्लास की छात्रा की गला रेतकर हत्या
परिजनों से मिलने के लिए मृतका के घर पहुंचे बीजेपी सांसद छेदी पासवान

कहा जा रहा है कि घर में घुसकर छात्रा (Student) की हत्या की गई है. तब छात्रा घर में अकेली थी.

  • Share this:
रोहतास. बिहार के रोहतास (Rohtas) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक छात्रा की गला रेत कर हत्या (murder) कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामला दर्ज कर मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला शिवसागर थाना क्षेत्र स्थित मोर सराय गांव का है. कहा जा रहा है कि शुक्रवार को दिनदहाड़े एक दसवीं कक्षा की छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. उसके घर में घुसकर अपराधियों ने धारदार हथियार से छात्रा की हत्या की थी. हत्या के वक्त छात्रा घर में अकेली थी. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी. गांव वाले हत्यारे की गिरफ्तारी तथा मुआवजा की मांग कर रहे थे. बाद में भाजपा सांसद छेदी पासवान ने मौके पर पहुंचकर पीड़ितों को काफी समझाया. इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पाई.

प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं
बता दें कि बिहार में इधर अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. शुक्रवार को समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने जिला परिषद सदस्य को गोली मार दी थी. उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है. घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के भट्टी चौक के पास एनएच 28 की है.

वारदात के बारे में बताया जा रहा है कि अपने भतीजे के साथ मोटर साइकिल से जा रही जिला परिषद सदस्य मंजू देवी को बाइक सवार अपराधियों ने घेर लिया और गोली मार दी थी.

रिपोर्ट- अजीत कुमार  

ये भी पढ़ें- 
Loading...

कमलेश तिवारी हत्याकांड: सीसीटीवी फुटेज में दिखे 3 संदिग्ध, 1 महिला शामिल

लखनऊ: तो क्या ISIS के निशाने पर थे हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 9:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...