Home /News /bihar /

Bihar: बंद फ्लैट में घुसकर बैठे थे चोर, दरवाजा खोलते ही गृहस्वामी को मारी गोली

Bihar: बंद फ्लैट में घुसकर बैठे थे चोर, दरवाजा खोलते ही गृहस्वामी को मारी गोली

बिहार के रोहतास में चोर की गोली से घायल हुआ युवक

बिहार के रोहतास में चोर की गोली से घायल हुआ युवक

Sasaram News: रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम में चोर द्वारा फायरिंग और गृहस्वामी को गोली मारे जाने की घटना आदर्श कॉलोनी की है. जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रकाश गुप्ता के घर में पहले से चोर घुसे थे. देर रात शादी समारोह से उनके पुत्र सुमित जब लौटा तथा दरवाजा खोला तो चोर ने उसे गोली मार दी.

अधिक पढ़ें ...

रोहतास. खबर सासाराम से है जहां नगर थाना क्षेत्र के आदर्श कॉलोनी में घर में घुसे चोरों ने गृहस्वामी युवक को गोली मार (Shoot) दी. घायल 29 साल के सुमित कुमार को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल (Sasaram Sadar Hospital) में लाया गया है. गोली सुमित के हाथ में लगी है. बताया जाता है कि आदर्श कॉलोनी के रहने वाले प्रेम प्रसाद गुप्ता का परिवार एक शादी समारोह में गया हुआ था. देर रात जब उनका पुत्र सुमित कुमार पहले घर लौटा और जैसे ही दरवाजा खोला, घर में घुसे चोर ने फायरिंग कर दी. हाथ में गोली लगने के बाद सुमित भागते हुए शोर मचाने लगा.

बताया जाता है कि भागने के दौरान भी चोर ने दो चक्र गोलियां चलाई और भाग निकला. मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए और आनन-फानन में सुमित को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. सुमित के दाहिने हाथ में गोली लगी है. उसकी स्थिति सामान्य है. सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है.

फायरिंग करते हुए भागे चोर

पड़ोसी अभिषेक कुमार ने बताया कि गोली लगने के बाद सुमित शोर मचाते हुए भागा जिसके बाद मोहल्ले के लोग भी जाग गए. इसी बीच चोर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकला. मोहल्ले के लोगों ने भी फायर करते भागते चोर को देखा. थोड़ी देर के लिए पूरे आदर्श कॉलोनी में दहशत फैल गई. आनन-फानन में घायल सुमित को लेकर लोग सदर अस्पताल पहुंचे रास्ते में धर्मशाला मोड़ पर पुलिस की गश्ती टीम को सूचना भी दिया गया. इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली है. पुलिस ने मोहल्ले में जाकर भी छानबीन की.

ठंड में बढ़ जाती है चोरी की वारदात

सासाराम में अक्सर जाड़े का मौसम शुरू होते ही चोरी की वारदात बढ़ जाती है. खासकर पर्व-त्योहार और शादी लगन के समय जब लोग अपने घर छोड़कर अगर जाते हैं, तो चोरों की इस पर निगाह रहती है और इस तरह की वारदात को अंजाम दिया जाता है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर