• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Rohtas News: रफ्तार के कहर ने छीन ली बक्सर के तीन दोस्तों की जिंदगी, NH पर दर्दनाक मौत

Rohtas News: रफ्तार के कहर ने छीन ली बक्सर के तीन दोस्तों की जिंदगी, NH पर दर्दनाक मौत

बिहार के रोहतास में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (सांकेतिक फोटो)

बिहार के रोहतास में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (सांकेतिक फोटो)

Rohtas Road Accident; बिहार के रोहतास जिले में ये सड़क हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-30 (NH-30) पर हुआ है. इस घटना में जान गंवाने वाले तीनों मृतक मृतक बक्सर जिला के सिकरौर थाना के बसाओ कला गांव के निवासी थे.

  • Share this:
रोहतास. बड़ी खबर रोहतास जिला के दावथ से है जहां मलियाबाग में राष्ट्रीय राजमार्ग-30 (NH-30) पर एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई. बताया जाता है कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीनों युवकों की मौत हुई है. मृतक विकास यादव, सोनू गोंड तथा प्रिंस कुमार बक्सर जिला के सिकरौर थाना के बसाओ कला गांव के निवासी थे. स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शवो को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा. पुलिस ने तीनों का परिचय पता कर परिजनों को सूचना दी है. परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं. इस हादसे के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया है. सिकरौर गांव से बहुत से लोग सासाराम पहुंच गए हैं क्योंकि तीनों मृतकों की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जाती हैं.

क्या कहते हैं परिजन

मृतक प्रिंस के परिजन स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि तीनों दोस्त एक रिश्तेदार के यहां से लौट रहे थे. इसी दौरान हादसे के शिकार हुए हैं. कौन से वाहन ने इन तीनों को धक्का मारा है? यह पता नहीं चल सका है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. तब जाकर वे लोग सासाराम पहुंचे हैं. जांच के बाद पुलिस ही कुछ बता सकती है कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ?

क्या कहती है पुलिस

बिक्रमगंज के डीएसपी राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा है. तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे. किस वाहन ने इन लोगों को धक्का मारा है? यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वहीं परिजनों को भी सूचना देकर बुला लिया गया है. शवो का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज