दर्दनाक हादसा: रोहतास में एक ही परिवार के चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत
Rohtas News in Hindi

दर्दनाक हादसा: रोहतास में एक ही परिवार के चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत
तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

इस दर्दनाक घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया. एक ही परिवार के 4 मासूम बच्चों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम छाया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.

  • Share this:
रोहतास. जनपद के तिलौथू इलाके में तालाब में डूबने से एक ही परिवार के 4 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई (Drowning Death). ये बच्चे तालाब में नहाने गए थे उसी दौरान यह हादसा हुआ. परिवार के 4 बेटे अचानक हुए इसे हादसे में काल के गाल में समा गए. समूचे इलाके में इस ह्रदय विदारक घटना से शोक की लहर है.

बच्चों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा


रिपोर्ट के मुताबिक मृतक 4 बच्चों में 10 वर्षीय अनमोल तथा 12 वर्षीय रोहित कुमार सोनू गोस्वामी के पुत्र थे, जबकि 11 साल का राजीव कुमार अजय गोस्वामी का व 9 वर्षीय गोलू राजेश्वर गोस्वामी के पुत्र थे. यह चारों बच्चे एक ही परिवार के रहने वाले हैं, जो तिलौथू पूर्वी के निवासी हैं. बताया जाता है कि नहर के पास एक गड्ढे नुमा तालाब बनाया गया है. जिसकी पुलिया से कूदकर अक्सर बच्चे नहाया करते थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ है. चारों बच्चों को तिलौथू के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा है.



ये भी पढ़ें- तल्ख होते रिश्ते, अब नेपाल ने भारतीय टीवी चैनलों पर लगाया प्रतिबंध



एक ही परिवार के थे चारों बच्चे
तिलौथू पूर्वी के निवासी सोनू गोस्वामी के 2 पुत्र तथा उनके भाई अजय गोस्वामी के एक पुत्र तथा राजेश्वरी गोस्वामी के पुत्र सूरज उर्फ गोलू की डूबने से मौत हुई है. बताया जाता है कि तिलौथू के प्रखंड कार्यालय द्वारा प्रखंड के विकास मद से नहर के पास गड्ढे खोदे गए हैं जो तालाब नुमा हैं. इसके पास एक पुलिया भी है. वहीं पर आए दिन बच्चे पानी में कूद-कूद कर नहाते हैं. कहा जा रहा है कि बच्चों को यह पता नहीं चला कि जो नया गड्ढा खोदा गया है वो कितना गहरा है. इस दर्दनाक घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया. मासूम 4 बच्चों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम छाया है. प्रशासन ने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading