मामूली विवाद में दो भाइयों ने किसान को मार दी गोली, मौके पर ही मौत
Rohtas News in Hindi

मामूली विवाद में दो भाइयों ने किसान को मार दी गोली, मौके पर ही मौत
पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिला के दावथ थाना के गीधा में मामूली विवाद में एक किसान (Farmer) युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई.

  • Share this:
रोहतास. बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिला के दावथ थाना के गीधा में मामूली विवाद में एक किसान (Farmer) युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. मामले में आरोपी दो सगे भाइयों को पुलिस (Police) ने दो देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. वारदात के बारे में बताया जाता है कि धर्मेंद्र चौधरी पिपरमेंट (मेंथा) से तेल निकालने का काम करता था. वह खेत से काटे गए पिपरमेंट के डंठलों को बगल के खेत में सुखा रहा था. इसी बीच जिसके खेत में पिपरमेंट का डंठल सुखाया जा रहा था, उस किसान ने अपने खेत में पंपिंग सेट चलाकर पानी छोड़ने लगा, जिससे मेंथा का डंठल भीग गये.

पुलिस के मुताबिक डंठल भीगने को लेकर विवाद हो गया. पहले तो दोनों पक्ष में मारपीट हुई. इसके बाद आरोप है कि विपक्षी ने मारपीट के दौरान ही धर्मेंद्र चौधरी के पेट में गोली मार दी. दिनदहाड़े इस वारदात पर इलाके में सनसनी फैल गई. लोग आनन-फानन में धर्मेंद्र को अस्पताल ले जाना चाहे, लेकिन तब तक धर्मेंद्र की मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें: चीन सीमा पर सेना की मदद करेगी पुलिस, तैयार हुआ ये खास प्लान



भागने की फिराक में थे आरोपी
पुलिस ने हत्या के आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि मृतक और आरोपियों का खेत अगल-बगल ही है. तथा पहले से ही छोटी-छोटी बातों को लेकर दोनों में अनबन हुई करती थी. नटाई चौधरी के 28 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र इन दिनों पिपरमेंट के बॉयलर से अच्छा मुनाफा कमा रहा था. जिससे आसपास के लोगों की नजरों वह किरकिरी बनता जा रहा था. पुलिस ने दोनों सगे भाइयों से दो देशी कट्टा भी बरामद किया है. आरोपी छोटेलाल चौधरी के 2 पुत्र सनी चौधरी कथा अभय चौधरी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. दावथ थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष श्याम कुमार के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी भाई भागने की फिराक में ही थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading