होम /न्यूज /बिहार /Acid Attack: घर में सो रहे परिवार पर फेंका तेजाब, भाई-बहन बुरी तरह से जख्मी

Acid Attack: घर में सो रहे परिवार पर फेंका तेजाब, भाई-बहन बुरी तरह से जख्मी

बिहार के रोहतास में एसिड अटैक की घटना हुई है

बिहार के रोहतास में एसिड अटैक की घटना हुई है

Acid Attack: रोहतास जिला के बिक्रमगंज इलाके में हुई इस घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है. एसिड अटैक का शिकार होने वा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

Acid Attack की ये घटना बिहार के रोहतास जिला की है
घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है
तेजाब से झुलसे भाई-बहन की स्थिति फिलहाल सामान्य है

रोहतास. नवरात्र के पावन मौके पर एक तरफ लोग जहां कन्या पूजन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बिहार में 13 साल की लड़की पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. इस हमले में लड़की का भाई भी झुलस गया है, वही मां को भी आंशिक रूप से क्षति पहुंची है. घटना रोहतास जिला के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव की है जहां अज्ञात बदमाशों ने खिड़की से एक घर में तेजाब फेंक दिया.

इस हमले में घर की 13 साल की लड़की तथा उसका 17 साल का एक भाई झुलस गया. तेजाब किसने और क्यों फेंका, यह पता नहीं चल सका है. घटना शिवपुर गांव की बतायी जाती है. बाद में सभी को इलाज के लिए डेहरी के जमुहार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी की स्थिति सामान्य है. पीड़ित का कहना है कि तेजाब किसने फेंका यह पता नहीं चल सका. इसकी सूचना पुलिस को दी गई है परंतु अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

बता दें कि जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि किस कारण से परिवार को निशाना बनाया गया. फिलहाल कोई भी कुछ बताने को तैयार नहीं है. लेकिन अस्पताल में भर्ती भाई-बहन ने बताया कि रात में किसी ने उसके घर में तेजाब फेंक दिया. इस पूरे प्रकरण के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. नवरात्र के समय इस तरह के वारदात पुलिस के चुस्ती पर सवाल खड़े करती है. फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ कहने से बच रहे हैं. बता दें कि इस मामले में अभी तक पुलिस के द्वारा कोई विशेष कार्रवाई नहीं की गई है. जिसके बाद पीड़ित निराश हैं.

Tags: Acid attack, Bihar News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें