लाइव टीवी

सासाराम में अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौके पर ही मौत

News18 Bihar
Updated: January 5, 2020, 12:10 PM IST
सासाराम में अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौके पर ही मौत
अजय कुमार की मौत के बाद रोते उसके परिजन

मृतक की पहचान अजय कुमार के रूप में की गई है. वहीं, इस हादसे (Accident) में दो अन्य लोग घायल हो गए.

  • Share this:
सासाराम. बिहार (Bihar) के सासाराम (Sasaram) में रविवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो सवार अजय कुमार नामक एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे (Accident) में दो अन्य लोग घायल हो गए. घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में लाया गया है. यहां दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि अगरेर थाना के सासाराम-आरा पथ पर मोकर पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे ऑटो पलट गई. गंभीर चोट आने से मौके पर ही अजय कुमार की मौत हो गई. मृतक बभनी गांव के निवासी था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर भेज दिया. वहीं, घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

ट्रैक्टर ने दो महिलाओं को कुचल डाला था
बता दें कि बीते दिनों नवादा में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दो महिलाओं को कुचल डाला था. घटना नवादा जमुई रोड के कोनिया के पास हुई थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि असाढ़ी की तरफ से एक ट्रैक्टर अनियंत्रित तरीके से आ रहा था इसी दौरान गांव की ही दो महिलाएं जो रोह की तरफ से अपने गांव आ रही थी को रौंद दिया. एक की घटनास्थल पर हुई मौत थी. इस हादसे में मालती देवी नामक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई. इस घटना के बाद आक्रोशित गांव वालों ने नवादा-जमुई रोड को आगजनी कर कोनिया पर अवरुद्ध कर दिया एवं आरोपी ट्रैक्टर की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. जाम की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष एवं सदर बीडीओ मौके पर पहुंचे मगर आक्रोशित ग्रामीण मानने को तैयार नहीं थे.


(रिपोर्ट- अजित कुमार)

ये भी पढ़ें- नवादा: मंदिर के गुंबद पर चढ़कर चोरों ने की सोने की चोरी

8वीं के छात्र को दोस्त ने घर में घुसकर मारी गोली, मौके पर हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 12:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर