Sasaram News: अनियंत्रित ट्रक ने 10 को रौंदा, दो बच्चों सहित 4 की मौत, घायलों को पटना किया गया रेफर

रोहतास में हुए हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई.(सांकेतिक फोटो)

Rohtas News: रोहतास जिला के शिवसागर थाना अंतर्गत बम्होरी गांव में अनियंत्रित ट्रक ने 10 लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में 2 बच्चों सहित 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
सासाराम. रोहतास जिले के शिवसागर के बमहौर में एनएच किनारे एक लाइन होटल पर एक अनियंत्रित ट्रक ने 10 लोगों को कुचल दिया. इस दर्दनाक घटना में चार की मौत हो गई है तथा 5 घायल हो गए हैं. इनमें से घायल 5 महिलाओं को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. हादसे के बारे में बताया जाता है कि ईंट भट्ठा में काम करने वाले मजदूर तथा उसके परिवार यूपी से झारखंड के लातेहार लौट रहे थे. इसी बीच शिवसागर थाना क्षेत्र के बम्हौर के पास एनएच के किनारे एक लाइन होटल पर सभी लोग रुके थे. जैसे ही सड़क किनारे यह लोग जलपान के लिए ट्रक से उतरे, इसी दौरान एक अन्य अनियंत्रित ट्रक ने सभी को कुचल दिया.

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीत्कार मच गई. आनन-फानन में सभी को शिवसागर के पीएससी लाया गया जहां से घायलों को पटना रेफर किया गया. वहीं चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.  मृतकों में  संतोष लोहरा, दिलीप लोहरा के अलावा 2 साल का आशीष लोहरा तथा 3 साल का बलवंत लोहरा शामिल है. वहीं घायल 7 साल की रेखा कुमारी, 17 साल की कविता कुमारी, 19 साल की फुल कुमारी, 40 साल की सुनीता देवी तथा 28 साल की बासमती देवी व अन्य हैं. सभी घायलों को पटना भेजा गया है.

सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम
मृतकों के शवों का सासाराम के सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इसके लिए चिकित्सकों की टीम लगाई गई है. वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने ट्रक को जब्त कर लिया है. लेकिन ट्रक चालक भागने में सफल रहा है. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. खास कर दो बच्चों की मौत से लोग काफी मर्माहत हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.