उपेन्द्र कुशवाहा का दावा: बिहार में जेडीयू बनेगी नंबर वन पार्टी, पूरे 5 साल खूंटा ठोककर चलेगी नीतीश सरकार

रोहतास जिले के दो दिवसीय दौरे पर उपेंद्र कुशवाहा.

Bihar Politics: अपने दो दिवसीय दौरे के क्रम में उपेंद्र कुशवाहा रोहतास जिला पहुंचे. उन्होंने गुरुवार को डेहरी ऑन सोन के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके साथ ही काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी, बिक्रमगंज, नासरीगंज, नोखा आदि क्षेत्रों का भी उन्होंने भ्रमण किया.

  • Share this:
सासाराम. जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार जी की सरकार पूरे 5 साल तक खूंटा ठोक कर चलेगी. जो लोग मंसूबा पाल रखे हैं कि 5 साल पूरे होने के उपरांत कुछ इधर-उधर हो सकता है, उनको निराशा हाथ लगेगी. आने वाले समय में भी बिहार में लगातार एनडीए की सरकार ही रहेगी. जदयू नेता ने डेहरी ऑन सोन के एक निजी होटल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनता दल यूनाइटेड बिहार में एक नंबर की पार्टी बनकर रहेगी और इसे कोई नहीं रोक सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन में रहकर जो लोग गठबंधन के साथियों को हराने की साजिश रचते हैं, ऐसे तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा.  1995 से सीएम नीतीश कुमार ने जिस धारा को लेकर आगे बढ़ाया है बिहार में उस धारा को कमजोर नहीं होने दिया जाएगा.

बता दें कि अपने दो दिवसीय दौरा के क्रम में उपेंद्र कुशवाहा रोहतास जिला पहुंचे. उन्होंने गुरुवार को डेहरी ऑन सोन के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके साथ ही काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी, बिक्रमगंज, नासरीगंज, नोखा आदि इलाके में उन्होंने दौरा किया. इस दौरान इलाके के तमाम जदयू नेता और कार्यकर्ता उनके साथ दिख रहे हैं. उनके कार्यक्रमों में भीड़ उमड़ रही है तथा स्थानीय स्तर पर के ज्यादातर नेता उनके करीब होना चाह रहे हैं.

'घर वापसी' के बाद से ही एक्टिव हैं कुशवाहा
बताया जा रहा है कि इसकी वजह यह है कि रालोसपा का जदयू में विलय करने के बाद उपेंद्र कुशवाहा को जदयू ने बड़ा पद दिया गया है. जदयू में आने के उपरांत रोहतास में उनकी पहली राजनीतिक यात्रा है. उनकी इस यात्रा के दौरान पूर्व मंत्री जदयू नेता जय कुमार सिंह, जदयू नेता आलोक सिंह के अलावे पूर्व विधायक वशिष्ठ सिंह, डॉ. अशोक कुमार श्याम बिहारी राम, जिला प्रवक्ता रिंकू सिंह सहित कई नेता उनके काफिले में साथ चल रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.