Home /News /bihar /

Big News: सासाराम सिविल सर्जन कार्यालय का क्लर्क ले रहा था घूस, निगरानी ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

Big News: सासाराम सिविल सर्जन कार्यालय का क्लर्क ले रहा था घूस, निगरानी ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

निगरानी की टीम ने सासाराम से एक क्लर्क को घूस लेते गिरफ्तार किया है.

निगरानी की टीम ने सासाराम से एक क्लर्क को घूस लेते गिरफ्तार किया है.

Bihar: निगरानी की टीम ने सासाराम के सिविल सर्जन कार्यालय के राजकृष्ण नाम के एक क्लर्क को 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि क्लर्क डालमियानगर के रहने वाले शाह मुस्लिम खान से पैथोलॉजी सेंटर खोलने के नाम पर 10 हजार रुपये ले रहा था.

अधिक पढ़ें ...

    सासाराम. इस वक्त बड़ी खबर बिहार के सासाराम (Sasaram) जिले से आ रही है, जहां निगरानी की टीम ने एक भ्रष्ट क्लर्क रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को निगरानी की टीम ने सासाराम के सिविल सर्जन कार्यालय (Civil Surgeon Office) के राजकृष्ण नाम के एक क्लर्क को 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि क्लर्क डालमियानगर के रहने वाले शाह मुस्लिम खान से पैथोलॉजी सेंटर खोलने के नाम पर 10 हजार रुपये ले रहा था. इसी दौरान निगरानी की टीम (Vigilance Team) ने रंगे हाथ क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि पीड़ित शाह आलम मुस्लिम खान ने निगरानी को आवेदन दिया था. जिसमें उसने आरोप लगाया था कि सिविल सर्जन कार्यालय का क्लर्क राज कृष्ण पैथोलॉजी कलेक्शन सेंटर खोलने के नाम पर उससे 20 हज़ार रुपये का डिमांड कर रहा है. इस आवेदन के बाद निगरानी की टीम ने योजना बनाकर आज सिविल सर्जन कार्यालय के बाहर एक चाय की दुकान के पास से राजकृष्ण को 10 हजार रुपये लेते धर दबोचा.

    मिली जानकारी के अनुसार निगरानी के धावा दल के प्रभारी अरुण पासवान के नेतृत्व में DSP जितेंद्र पांडे तथा विमलेंदु कुमार गुलशन सहित अन्य सूचना मिलते ही सासराम पहुंचे थे. आरोपी क्लर्क को रंगे हाथ गिरफ्तार करने के बाद टीम उसे गिरफ्तार कर पटना ले गयी.

    बता दें, पिछले महीने भी सासाराम में निगरानी की टीम ने छापेमारी कर जिला भू अर्जन पदाधिकारी सह नगर निगम के नगर आयुक्त राजेश कुमार गुप्ता के आवास से भारी मात्रा में कैश, आभूषण, जमीन के कागजात, फिक्स डिपाजिट आदि बरामद किए थे.

    सासाराम के अलावा राजेश कुमार गुप्ता के फारबिसगंज और पटना के आवास पर भी छापेमारी में भारी मात्रा में धन संपत्ति मिले थे. ऐसे में कहा यह जा रहा है कि रोहतास जिला के भ्रष्ट अधिकारियों और सरकारी कर्मियों पर इन दिनों निगरानी की टीम नजर रखे हुए है और इसी के तहत लगातार कार्रवाई हो रही है. लेकिन फिर भी भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी और कर्मी मानने को तैयार नहीं है.

    Tags: Bihar News, Rohtas Nagar, Sasaram news, Vigilance, Vigilance Raid

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर