Home /News /bihar /

OMG: बिस्तर पर किस बात को लेकर हुई लड़ाई, पत्नी ने क्यों कर दिया पति का मर्डर?

OMG: बिस्तर पर किस बात को लेकर हुई लड़ाई, पत्नी ने क्यों कर दिया पति का मर्डर?

मदनपल्ले गांव के लोग हर साल परंपरा के मुताबिक येल्लम्मा मंदिर में बलि देते हैं(सांकेतिक चित्र)

मदनपल्ले गांव के लोग हर साल परंपरा के मुताबिक येल्लम्मा मंदिर में बलि देते हैं(सांकेतिक चित्र)

Husband Murder In Rohtas: बिहार में पत्नी द्वारा पति की हत्या किये जाने के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी सोनी देवी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में लगी है, लेकिन हत्या की वजह अवैध संबंध (Illicit Relationship) को लेकर विवाद बताया जा रहा है. इस घटना को अंजाम देने वाली पत्नी भी जख्मी हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

सासाराम. बिहार के सासाराम से एक सनसनीखेज खबर आई है. यहां एक पत्नी ने अपने पति की हत्या (Husband Murder) कर दी. बताया जाता है कि रात में दंपति एक ही बिस्तर पर हमबिस्तर हुए थे, लेकिन सुबह होने से पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद (Husband Wife Dispute) हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. पति-पत्नी के बीच हो रही मारपीट और चीख-पुकार की आवाज सुनकर पास के कमरे में सो रहा पुत्र दौड़कर आया और बीच-बचाव करने लगा, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

इस दौरान पत्नी ने पति के सिर पर लकड़ी का पीढ़ा दे मारा, जिससे उसकी मौत हो गई. मामला रोहतास जिला के शिवसागर थाना क्षेत्र के भगवलिया गांव से जुड़ा है. पति-पत्नी के आपसी विवाद में हुए झगड़े में पति मदन यादव की मौत हो गई है, वहीं पत्नी भी जख्मी होने के बाद पुलिस हिरासत में इलाज कराया जा रहा है.

घायल पत्नी का पुलिस करा रही इलाज

मारपीट की इस घटना के दौरान पत्नी सोनी देवी भी घायल हो गई. घायल पत्नी को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया है. फिलहाल पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उसका इलाज करवा रही है. बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होते रहता था. बीती रात भी इसी को लेकर झगड़ा शुरू हुआ. सुबह में दोनों ने एक दूसरे पर घरेलू सामान से प्रहार कर दिया, जिससे पति-पत्नी दोनों घायल हो गए. सिर में गंभीर चोट लगने से पति मदन यादव की घर में ही मौत हो गई. मृतक के भाई पिंटू यादव ने बताया कि पांच भाइयों में मदन सबसे बड़े थे. उनकी पत्नी सोनी देवी तथा उनके पुत्र ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है.

SP ने दिए जांच के आदेश

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के कारण कहीं ना कहीं अवैध संबंध की भी चर्चा है. पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है. इस घटना के बाद रोहतास एसपी आशीष भारती ने शिवसागर थाना पुलिस को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं. पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है, साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले में मृतक के पुत्र से भी पूछताछ कर रही है ताकि घटना का मूल कारण का पता चल सके. घटना के पीछे अवैध संबंध से इंकार नहीं कर रही हैं.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Husband murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर