Sasaram : पत्नी लगाती थी नामर्द होने का आरोप, ससुराल में मिली पति की लाश, तीन गिरफ्तार
Rohtas News in Hindi

Sasaram : पत्नी लगाती थी नामर्द होने का आरोप, ससुराल में मिली पति की लाश, तीन गिरफ्तार
पत्नी को विदा कराकर लाने गया था ससुराल, जान से हाथ धो बैठा.

मृतक के परिजन का कहना है कि जवाहर पाल की पत्नी अपने पति पर नामर्द होने का आरोप लगाती थी. जिसको लेकर कई बार पंचायत भी बुलाई गई. पिछले दिनों जवाहर अपनी पत्नी को लाने ससुराल गया हुआ था.

  • Share this:
सासाराम. ससुराल गए एक युवक का शव पोखर से बरामद हुआ है. मामले में मृतक की पत्नी और सास-ससुर गिरफ्तार (Arrest) कर लिए गए हैं. हत्या का यह मामला सासाराम (Sasaram) के दिनारा थाना अंतर्गत इंदौर गांव का है. मारे गए शख्स की पहचान जवाहर पाल (25) के रूप में की गई है. वह करगहर के पहाड़ी गांव का रहने वाला था. ससुराल में जवाहर का शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के घर वालों ने पत्नी और ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने फिलहाल कार्रवाई करते हुए मृतक की पत्नी नीलू देवी, सास और ससुर विजय पाल को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी लगाती थी नामर्द होने का आरोप

मृतक के परिजन का कहना है कि जवाहर पाल की पत्नी अपने पति पर नामर्द होने का आरोप लगाती थी. जिसको लेकर कई बार पंचायत भी बुलाई गई. पिछले दिनों जवाहर अपनी पत्नी को लाने ससुराल गया हुआ था. लेकिन इसी बीच जवाहर का ससुराल में पोखर से मिला. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया गया.




पत्नी सहित तीन गिरफ्तार

मृतक के पिता ने इस संबंध में जवाहर की पत्नी नीतू देवी, सास और ससुर विजय पाल पर अपने पुत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने फिलहाल त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बताया जाता है कि मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान भी हैं. इससे अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है कि कहीं न कहीं हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई.

पिछले साल ही हुई थी दोनों की शादी

इस संबंध में ग्रामीण चितरंजन कुमार सिंह, परिजन हरिनाथ पाल आदि ने बताया कि पिछले साल ही जवाहर और नीलू की शादी हुई थी. शादी के बाद से ही नीलू और जवाहर में तनाव रहता था. बार-बार पत्नी अपने मायके चली जाती थी, जिससे जवाहर नाराज हो जाता था. बाद में पता चला कि नीलू ने जवाहर पर नपुंसक होने का आरोप लगाया है, जिसको लेकर बाद में दोनों पक्ष के लोगों ने पंचायत भी बुलाई. जिसमें निर्णय हुआ है कि नीलू अपने ससुराल आ जाए, जिसके बाद जवाहर अपनी पत्नी को लाने पिछले दिनों ससुराल गया, लेकिन उसकी हत्या कर दी गई.

डीएसपी राज कुमार कर रहे हैं तहकीकात

बिक्रमगंज के डीएसपी राजकुमार पूरे मामले की तहकीकात कर रहे हैं. हर पहलू पर जांच की जा रही है. पंचायत में क्या निर्णय हुआ? पति-पत्नी के बीच किस तरह के संबंध थे? इस पर भी पुलिस की निगाहें हैं. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है ताकि स्थिति कुछ स्पष्ट हो सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज