Home /News /bihar /

yogi model shown in bihar sasaram police pasted miscreants posters at intersection nodaa

बिहार में दिखा योगी मॉडल: सासाराम में चिपकाए गए अग्निपथ विरोधी हिंसा के उपद्रवियों के पोस्टर

सासाराम में पुलिस ने चिपकाए अग्निपथ योजना के दौरान हिंसा फैलाने वाले उपद्रवियों के पोस्टर.

सासाराम में पुलिस ने चिपकाए अग्निपथ योजना के दौरान हिंसा फैलाने वाले उपद्रवियों के पोस्टर.

Poster Campaign: डीएसपी संतोष कुमार राय के मुताबिक, वैसे अपराधी या उपद्रवी जिनकी तलाश है, जो पकड़ से बाहर हैं, उनके पोस्टर सार्वजनिक रूप से लगाए जा रहे हैं. अग्निपथ योजना के विरोध के दौरान कई उपद्रवियों की तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज और अन्य वीडियो फुटेज के माध्यम से एकत्र की गई हैं, उन्हें ही सार्वजनिक किया गया है ताकि उनकी गिरफ्तारी हो सके.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

वीडियो फुटेज के आधार पर जिन उपद्रवियों की पहचान की गई थी, उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी.
उन उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सासाराम के विभिन्न चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाए हैं.

सासाराम. बिहार में योगी मॉडल देखने को मिला है. अब सासाराम में उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अपराधियों और उपद्रवियों के पोस्टर सार्वजनिक जगह पर लगाए लगे हैं. सासाराम में नगर थाने की पुलिस ने कई उपद्रवियों की तस्वीरें विभिन्न चौक चौराहों पर लगाई हैं. बता दें कि 17 जून को अग्निपथ योजना के खिलाफ नगर में जमकर हंगामा हुआ था. जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की गई थी. इस मामले में कई उपद्रवी गिरफ्तार किए गए थे. लेकिन वीडियो फुटेज के आधार पर जिन उपद्रवियों की पहचान की गई थी, उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी. ऐसे उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए रोहतास पुलिस ने सासाराम के विभिन्न चौक चौराहों पर पोस्टर लगाए हैं.

डीएसपी संतोष कुमार राय के मुताबिक, वैसे अपराधी या उपद्रवी जिनकी तलाश है, जो पकड़ से बाहर हैं, उनके पोस्टर सार्वजनिक रूप से लगाए जा रहे हैं. सासाराम नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर कई उपद्रवियों के पोस्टर लगाए गए हैं. उपद्रव के दौरान सीसीटीवी फुटेज और अन्य वीडियो फुटेज के माध्यम से जो तस्वीरें एकत्र की गई हैं, उन्हें ही सार्वजनिक किया गया है ताकि उनकी गिरफ्तारी हो सके.

यूपी में भी लगे थे पोस्टर

बता दें कि उत्तर प्रदेश में भी अपराधियों और उपद्रवियों के पोस्टर सार्वजनिक जगहों पर लगाए गए थे, ताकि पहचान कर गिरफ्तारी की जा सके. कुछ इसी तरह सासाराम में भी रोहतास पुलिस ने सार्वजनिक रूप से पोस्टर लगाकर उपद्रवियों की पहचान की कोशिश की है. पुलिस की इस कोशिश की चारों तरफ चर्चा हो रही है. सासाराम के करगहर मोड़, पोस्ट ऑफिस चौराहा और धर्मशाला चौक पर भी यह पोस्टर लगाया गया है. इस पोस्टर में सासाराम के नगर थाना का नंबर भी जारी किया गया है ताकि कोई भी व्यक्ति इन उपद्रवियों की जानकारी पुलिस को दे सके.

Tags: Agnipath scheme, Bihar News, Sasaram police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर