सचिन पायलट बोले- हम जन सरोकार से जुड़े मुद्दों पर लड़ते हैं चुनाव इसलिए बिहार में महागठबंधन को दें वोट

बिहार चुनाव में प्रचार करने पटना पहुंचे सचिन पायलट.
बिहार चुनाव में प्रचार करने पटना पहुंचे सचिन पायलट.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में प्रचार करने के लिए पटना (Patna) पहुंचे सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा कि इस बार बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी. उन्होंने लोगों से महागठबंधन को वोट (Vote) देने की अपील की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 8:54 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने आज पटना सिटी का दौरा कर मंगल तालाब स्थित रामदेव महतो सामुदायिक भवन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर सचिन पायलट ने कहा कि हमारी पार्टी जनसरोकार के लिए पार्टी चुनाव लड़ रही है. इसलिए बिहार (Bihar) में अबकी बार महागठबंधन को वोट देकर महागठबंधन की सरकार बनाएं.

सचिन पायलट ने मतदाताओं से बिहार के बेहतर भविष्य को लेकर महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस अवसर पर पायलट ने पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण सिंह कुशवाहा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. सचिन पायलट ने कहा कि बिहार के लोगों ने इस बार परिवर्तन का मन बना लिया है और यह परिवर्तन होकर ही रहेगा. उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के पास जहां जाति, धर्म और संप्रदाय के अलावा कोई मुद्दा नहीं है, वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अहंकारी प्रवृत्ति के कारण बिहार का विकास अब तक नहीं हो पाया है.

मुंगेर हिंसा के बाद डीएम-एसपी पर गिरी गाज, निर्वाचन आयोग ने दोनों को हटाया




पायलट ने कहा कि आज देश की स्थिति बद से भी बदतर होती जा रही है, बावजूद इसके इन समस्याओं पर ध्यान देने की बजाय भाजपा के लोग कांग्रेस सरकार की कमियों को गिनाने में जुटे हैं. उनका कहना था कि आज देश के युवा, किसानों और मजदूरों की स्थिति बेहद खराब है, लेकिन इनकी परवाह करने वाला कोई भी नहीं है. सचिन पायलट का कहना था कि भाजपा की हिटलरशाही के कारण ही उसके सबसे पुराने विश्वस्त सहयोगी शिवसेना और शिरोमणि अकाली दल ने उसका साथ छोड़ दिया है. उनका कहना था कि बिहार के मतदाता काफी समझदार हैं और वह इस विधानसभा चुनाव में प्रदेश के हित में सही और सच्चा निर्णय लेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज