बिहार चुनाव में गड़बड़ी का शक! सहरसा से भागलपुर जेल भेजे जाएंगे आनंद मोहन

पूर्व सांसद आनंद मोहन (फाइल फोटो)
पूर्व सांसद आनंद मोहन (फाइल फोटो)

पूर्व सांसद आनंद मोहन (Former MP Anand Mohan) की पत्नी व राजद प्रत्याशी लवली आनंद (Lovely Anand) ने कहा कि चाहे कुछ भी कर ले, लेकिन इस बार सत्तारूढ़ दल को जनता जरूर सब सिखायेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 2:04 PM IST
  • Share this:
सहरसा. आइएएस अधिकारी जी. कृष्णैया हत्याकांड (G. Krishnaiah murder case) में सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन (Former MP Anand Mohan) को बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को देखते हुए प्रशासन ने सहरसा मंडल कारा से भागलपुर जेल में शिप्ट करने का फैसला किया है. मिली जानकारी के अनुसार चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न की जा सके इसको लेकर यह कदम उठाया गया है. हालांकि आनंद मोहन की पत्नी व पूर्व सांसद लवली आनंद (Former MP Lovely Anand) ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि सरकार माहौल देखकर घबरा गई है इसलिए सत्ता और कानून का दुरुपयोग कर रही है.

लवली आनंद ने कहा कि चाहे कुछ भी कर ले, लेकिन इस बार सत्तारूढ़ दल को जनता जरूर सब सिखायेगी. बता दें कि डीएम जी कृष्णैय्या हत्याकांड मामले में जेल में बंद आनंद मोहन की पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद को राजद ने इस बार सहरसा से अपना उम्मीदवार बनाया है. सहरसा सीट के लिए तीसरे चरण के तहत 7 नवंबर को मतदान होना है.

पूर्व सांसद आनंद मोहन द्वारा चुनाव को किसी भी तरह प्रभावित करने के अंदेशे के मद्देनजर उनको ज़िले के बाहर के जेल में शिफ्ट किए जाने का फैसला लिया गया है. गौरतलब है कि राजद ने  शिवहर सीट (Sheohar Seat) से पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद को अपना प्रत्याशी बनाया है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज