SSR Death Case: 'सुशांत की डायरी के पन्ने फाड़े गए, साजिश के तहत उसकी हत्या हुई'
Patna News in Hindi

SSR Death Case: 'सुशांत की डायरी के पन्ने फाड़े गए, साजिश के तहत उसकी हत्या हुई'
सुशांत की डायरी में लिखा था कि एक्टिंग करियर को संवारने के लिए क्या करना चाहिए.

नीरज कुमार बबलू (Neeraj kumar Bablu) ने बताया कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) उनके सामने ही सुशांत (Sushant) की डायरी ले गई थी, जिसमें फ्यूचर प्‍लानिंग को लेकर कई अहम बातें लिखी थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 11:54 AM IST
  • Share this:
सहरसा. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) मौत मामले में हर रोज नई जानकारी सामने आ रही है. इसके साथ ही ये मामला और भी उलझ गया है. अब इंतजार इस बात का है कि क्या इस केस की जांच सीबीआई (CBI) करेगी या फिर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के भरोसे ही इन्वेस्टिगेशन होगी. इस बीच, सुशांत की डायरी के 15 पन्ने सामने आए हैं. इसमें जो लिखा गया है, उससे साफ जाहिर है कि सुशांत ने अपने करियर और लाइफ को लेकर आगे की प्लानिंग की थी. इनमें सुशांत ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की योजना बनाई थी. अब इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के बड़े भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू (BJP MLA Neeraj kumar Bablu) का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि वह चांद-सितारों के सपने देखने वाला लड़का था, सुसाइड तो कर ही नहीं सकता.

नीरज बबलू ने न्यूज 18 को यह भी कहा कि सुशांत की डायरी से छेड़छाड़ हुई और उसके पन्ने भी फाड़े गए. उन्होंने बताया कि मुबई पुलिस उनके सामने ही डायरी ले गई थी, जिसमें उसने फ्यूचर प्लांनिग को लेकर कई अहम बात लिखी थीं. वह अपने आपको कैसे प्रोमोट करना चाहता था. सुशांत चांद-तारों का सपना देखता था, वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता था.

भाजपा विधायक ने कहा कि पहले से विश्वास था वो आत्महत्या नहीं कर सकता है. अब जिस तरह का मामला सामने आ रहा है उससे स्पष्ट होता है ये सुसाइड नहीं साजिश के साथ मर्डर है. CBI जांच में सब कुछ सामने आ जायेगा. बबलू ने ये बात दोहराई कि सुशांत शुरू से ही डायरी लिखा करता था. पुलिस मेरे सामने डायरी ले गई, जिसके पन्नों से छेड़छाड़ की गई थी. डायरी के पन्नों को फाड़ा गया था.



बता दें कि इस डायरी में सुशांत ने 2020 के लिए भी प्लान के बारे में लिखा था. इसमें सुशांत की बहन प्रियंका का भी नाम है और साथ इस बात का भी जिक्र है कि एक्टिंग करियर को संवारने के लिए क्या करना चाहिए. इन पन्नों में सुशांत ने फ्लो चार्ट बनाकर अपनी जरूरत और पब्लिक प्रेजेंस का खाका खींचा था. बहरहाल अब डायरी के यह पन्ने देख सवाल उठ रहे हैं कि जो शख्स इतनी लंबी प्लानिंग कर रहा था, वह कैसे सुसाइड कर सकता है?
रिपोर्ट- कुमार अनुभव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading