लाइव टीवी

पोर्न देखने की चाहत में जेडीयू विधायक ने फेसबुक पर डाली न्यूड तस्वीर

भाषा
Updated: September 5, 2018, 2:39 PM IST
पोर्न देखने की चाहत में जेडीयू विधायक ने फेसबुक पर डाली न्यूड तस्वीर
प्रतीकात्मक फोटो

सहरसा के जेडीयू विधायक रत्नेश फेसबुक पर कोई अश्लील प्रोफाइन खंगाल रहे थे, तभी एक महिला की न्यूड तस्वीर उनके वॉल पर पोस्ट हो गया. अब विधायक के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है.

  • Share this:
न्यूड फोटो देखने की चाहत में बिहार के एक जेडीयू विधायक ने अपने फेसबुक अकाउंट से अश्लील पोस्ट शेयर कर दिया. मामला सहरसा जिले के सोनबरसा राज विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक रत्नेश सदा से जुड़ा है जिन पर फेसबुक अकाउंट से एक महिला की अश्लील तस्वीर शेयर करने का आरोप लगा है. विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बनगांव थाने में आवेदन दिया गया है.

बनगांव के थाना अध्यक्ष सरवर आलम ने मंगलवार को बताया कि आवेदन मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही यह स्पष्ट होगा. किसी अन्य फेसबुक अकाउंट से पोस्ट की गई उक्त तस्वीर को विधायक के फेसबुक अकाउंट ने 26 जुलाई की शाम शेयर किया गया था. यह बात सामने आने पर बनगांव थाना क्षेत्र में सोमवार को कुछ लोगों ने विधायक का पुतला फूंका. वहीं दिलखुश पासवान नामक एक व्यक्ति ने बनगांव थाने में इस सिलसिले में तहरीर दी है.

वहीं विधायक ने ऐसा कोई भी पोस्ट साझा करने की बात से इनकार किया है. विधायक का कहना है कि किसी ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक करके ऐसी हरकत की है.  हालांकि अब इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है. (इनपुट भाषा से भी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2018, 12:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर