लाइव टीवी

चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेजस्वी यादव की सभा में हंगामा, जमकर चली कुर्सियां

News18 Bihar
Updated: October 13, 2019, 3:59 PM IST
चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेजस्वी यादव की सभा में हंगामा, जमकर चली कुर्सियां
तेजस्वी यादव रविवार को चुनाव प्रचार के लिए निकले हैं. (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव रविवार को सहरसा में चुनावी प्रचार सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. मामले की नजाकत को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा जिसके बाद स्थिति सामान्य हो सकी.

  • Share this:
सहरसा. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ है. रविवार को तेजस्वी यादव सहरसा (Saharsa) में चुनाव प्रचार (Election Campaigning) के लिए पहुंचे थे जहां उनके आते ही भीड़ बेकाबू हो गई. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर कुर्सियां चली जिसमें कई लोग घायल हो गए.

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. तेजस्वी यादव की सभा सिमरी बाख्तियारपुर उच्च विद्यालय प्रांगण में हो रही थी. इस चुनावी सभा में वो अपने प्रत्याशी जफर आलम के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे थे. इस दौरान जब एक कार्यकर्ता तेजस्वी यादव को माला पहनाने मंच पर चढ़ा तो सुरक्षा गार्ड द्वारा उसे नीचे उतार दिया गया.

माला नहीं पहाये जाने से नाराज था युवक

गार्ड द्वारा मंच से नीचे उतारे जाने के बाद युवक कुर्सियां भांजने लगा जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक पर कुर्सी बरसाना शुरू कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने भी जमकर लाठियां भांजी. पुलिस ने मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में ले लिया.

दांव पर है राजद की प्रतिष्ठा

राजद ने सिमरी बख्तियारपुर से जफर आलम को विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया है. इसको लेकर ही तेजस्वी यादव सिमरी बख्तियारपुर हाईस्कूल में सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हुए थे. फिलहाल स्थिति को कंट्रोल में करने में पुलिस लगी हुई है. कुर्सी चलाए जाने के कारण काफी देर तक सभा स्थल पर भगदड़ की स्थिति बनी रही.
Loading...

इनपुट- कुमार अनुभव

ये भी पढ़ें- JDU के बाद अब लोजपा को भी नहीं भा रहे गिरिराज सिंह, चुनाव प्रचार में बनाई दूरी

ये भी पढ़ें- पटना में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के घर का घेराव, हाय-हाय के लगे नारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...