लाइव टीवी

सहरसा में कोचिंग संचालक ने 10वीं की छात्रा के साथ की छेड़छाड़

News18 Bihar
Updated: October 11, 2018, 9:49 AM IST

पहले ही दिन संचालक ने उससे छेड़खानी. पहले तो डर से छात्रा ने किसी को नहीं बताया लेकिन दूसरे दिन भी संचालक ने वही हरकत की.

  • Share this:
बच्चियों के साथ यौन अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे. पटना, सुपौल के बाद बुधवार को सहरसा में एक कोचिंग संचालक ने अपने ही कोचिंग की छात्रा के साथ छेड़खानी की. घटना से भड़के लोगों ने कोचिंग के पास जमकर हंगामा किया. संचालक को गिरफ्त में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर के एकपढ़ा गांव की लड़कियों के मनचलों की वजह से स्कूल छोड़ने का मामला शांत भी नहीं हुआ कि एक और वारदात हो गई. गुरु-शिष्य संबंध को कलंकित करते हुए इस्लामिया चौक पर निजी कोचिंग संचालक ने अपने ही कोचिंग में पढ़ने वाली 10वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. छात्रा ने बताया कि वो पिछले दो ही दिनों से क्लास के लिए जा रही थी. पहले ही दिन संचालक ने उससे छेड़खानी. पहले तो डर से छात्रा ने किसी को नहीं बताया लेकिन दूसरे दिन भी संचालक ने वही हरकत की.

सहमी हुई छात्रा ने घर आकर परिजनों को सारा वाकया बताया. परिजनों के साथ मिलकर आक्रोशित ग्रामीणों ने कोचिंग के पास जमकर हंगामा किया. पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए तत्काल कोचिंग संचालक को हिरासत में ले लिया है और जांच-पड़ताल शुरू की जा चुकी है. पीड़ित छात्रा का बयान लिया जा चुका है. (रिपोर्ट- अनुभव सिंह)

ये भी पढ़ें-

शर्मनाक: मनचलों से परेशान इस गांव की लड़कियों ने स्कूल जाना छोड़ दिया

अब बिना पैसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं टिकट!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2018, 8:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर