मायके गई पत्नी को लाने गया युवक तो ससुरालवालों ने पीट-पीटकर किया अधमरा, मौत

मोहम्मद जुबैर नाम के युवक की शादी आठ महीने पहले ही हुई थी. लेकिन पत्नी किसी बात से नाराज होकर शादी के डेढ़ महीने बाद ही मायके में रहने लगी. बावजूद इसके युवक पत्नी से मिलने-जुलने ससुराल जाया करता था.

News18 Bihar
Updated: July 22, 2019, 3:12 PM IST
मायके गई पत्नी को लाने गया युवक तो ससुरालवालों ने पीट-पीटकर किया अधमरा, मौत
सहरसा में युवक को ससुरालवालों ने पीटकर मार डाला
News18 Bihar
Updated: July 22, 2019, 3:12 PM IST
बिहार के सहरसा में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक शख्स मायके चली गई अपनी पत्नी को लाने गया तो ये ससुरालवालों को नागवार गुजरा. इसके बाद उसकी इतनी पिटाई की गई कि वह अधमरा हो गया. उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

पत्नी को मनाने ससुराल गया था युवक
घटना सदर थाना क्षेत्र के सहरसा बस्ती वार्ड संख्या 38 की है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद जुबैर नाम के युवक की शादी आठ महीने पहले ही हुई थी. लेकिन पत्नी किसी बात से नाराज होकर शादी के डेढ़ महीने बाद ही मायके में रहने लगी. बावजूद इसके युवक पत्नी से मिलने-जुलने ससुराल जाया करता था और पत्नी को वापस लाने की कोशिश करता था.

ससुरालवालों से हो गई अनबन

रविवार को भी वह पत्नी को लाने युवक अपने ससुराल गया था. यहां किसी बात को लेकर ससुराल पक्ष से अनबन हो गई. इसके बाद ससुराल वालों ने बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी. जिसके बाद परिवार के लोगों को जब सूचना मिली तो सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट- कुमार अनुभव

ये भी पढ़ें-
Loading...



नेपाल में फिर हुई बारिश तो बढ़ सकता है बाढ़ का कहर, अब तक 190 लोगों की मौत




नीतीश-सिद्दीकी मुलाकात: राबड़ी ने RJD को बताया एकजुट, मांझी बोले- राजनीति संभावनाओं का खेल

First published: July 22, 2019, 3:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...