लाइव टीवी

सहरसा में गोली मारने की नीयत से पहुंचे बदमाशों को भीड़ ने धुना

News18 Bihar
Updated: September 30, 2018, 1:37 PM IST

हालांकि बदमाशों के पास हथियार थे लेकिन स्थानीय लोगों ने किसी भी तरह का डर छोड़कर उन्हें घेर लिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 30, 2018, 1:37 PM IST
  • Share this:
भीड़ सिर्फ अफवाहों के आधार पर किसी को चोट पहुंचाने का काम नहीं करती, सतर्क भीड़ अपराधियों को पकड़ने का भी काम करती है. कुछ ऐसा ही सहरसा में देखने को आया, जब एक व्यक्ति को गोली मारने की नीयत से पहुंचे तीन में से एक अपराधी को भीड़ ने पकड़ लिया. मार-पीटकर उसे स्थानीय पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया.

मामला सदर थाना क्षेत्र के कहरा रोड स्थित शर्मा चौक का है. यहां शनिवार देर शाम को मोटरसाइकिल पर तीन अज्ञात बदमाश आए और एक स्थानीय युवक का पीछा करने लगे. युवक के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. हालांकि बदमाशों के पास हथियार थे लेकिन स्थानीय लोगों ने किसी भी तरह का डर छोड़कर बदमाशों को घेर लिया.

उनके धमकाने के बावजूद वे पिल पड़े और अपराधियों को पीटने लगे. दो अपराधी हालांकि भीड़ की पकड़ से फरार हो गए. सूचना पाकर पुलिस मौके पर आई और एक बदमाश को हिरासत में ले लिया. युवक के पास से एक देशी कट्टा और गोली भी बरामद किया गया है. पुलिस के अनुसार वे एक स्थानीय नागरिक पर गोली मारने के इरादे से आए थे. (रिपोर्ट- अनुभव सिंह)

ये भी पढ़ें-

दोस्त ही निकले डॉक्टर के 15 साल के बेटे के हत्यारे, पहले मांगी फिरौती फिर रेत डाला गला

आप भी करते हैं WhatsApp पर चैटिंग तो बहुत काम आएंगे ये 5 टिप्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2018, 12:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर