लाइव टीवी

सहरसा में अपराधियों के निशाने पर व्यवसायी, 24 घंटे के दौरान दो को मारी गोली

News18 Bihar
Updated: March 6, 2019, 10:21 AM IST
सहरसा में अपराधियों के निशाने पर व्यवसायी, 24 घंटे के दौरान दो को मारी गोली
गोली लगने से जख्मी व्यवसायी

गोलीबारी की इन दोनों घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली है. दोनों घटनाओं को पुलिस ने लूटपाट के दौरान ही अंजाम दिया है.

  • Share this:
बिहार में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. अकेले सहरसा में अपराधियों ने महज 24 घंटे के दौरान दो व्यवसायियों को गोली मार दी. मामला बिहरा थाना क्षेत्र का है, जहां दो व्यवसायियों को अलग अलग जगह गोली मारकर जख्मी कर दिया गया जिसमें प्रिंटिंग प्रेस व्यवसायी 25 वर्षीय नरेश कुमार की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

उनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है वहीं किराना व्यवसायी सीताराम चौधरी को पांव में गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया है. दोनों व्यवसायी पंचगछीया स्टेशन के पास ही अपना व्यवसाय चलाते हैं. नरेश के परिजनों की मानें तो नरेश पंचगछीया स्टेशन से सहरसा कार्ड लाने आ रहा था और उसके पास बीस हजार रुपया था.

ये भी पढ़ें- लिव इन में प्रेमी के घर पर रह रही थी लड़की, ग्रामीणों ने पंचायत कर मंदिर में करा दी शादी

इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने लूटपाट का विरोध करने पर गोली मार दी और पैसे छीनकर फरार हो गए. नरेश के साथ एक बच्चा जो प्रत्यक्षदर्शी है उसकी मानें तो बीच रोड पर अपराधियों ने अपनी मोटरसाइकिल लगाकर पहले पैसे की मांग की फिर देर करने पर दूसरे अपराधी द्वारा गोली मार देने को कहा गया.

ये भी पढ़ें- बिहार में दारोगा नियुक्ति का रास्ता साफ, पटना हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

युवक मधेपुरा जिला के भतरंदा का रहने वाला है. दूसरी घटना में किराना व्यवसायी सीताराम चौधरी को उस समय गोली मार दी गई जब वो दुकान बन्द कर मोटरसाइकिल से अपने गांव बिजलपूर आ रहे थे. इसी दौरान पंचगछीया स्टेशन और बिजलपूर के बीच लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए सीताराम चौधरी को गोली मार दी गई. इस घटना के बाद पूरे इलाका में जहां दहशत का माहौल है वहीं पुलिस इस घटना के बाद छानबीन में जुट गई है ।

रिपोर्ट- कुमार अनुभव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2019, 10:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...