लाइव टीवी

होली के मौके पर ससुराल जा रहे डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, कार में मिली लाश

News18 Bihar
Updated: March 20, 2019, 10:06 AM IST
होली के मौके पर ससुराल जा रहे डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, कार में मिली लाश
घटनास्थल पर जमा भीड़

ये पूरी घटना उस वक्त की है जब पूरे शहर में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही थी. पुलिस को गाड़ी से मृतक का पर्स मिला है

  • Share this:
बिहार के सहरसा में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से हत्या की घटना को अंजाम दिया है. घटना शहर के सदर थाना क्षेत्र की है जहां बेजनपट्टी के समीप अपराधियों ने एक डॉक्टर को निशाना बनाया. अपराधियों ने शहर के मशहूर डेंटिस्ट डॉ किशोर कुमार भास्कर को गोलियों से भून दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्ट के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है और फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गई है. सदर डीएसपी प्रभाकर तिवारी के मुताबिक डॉक्टर अपने ससुराल कटिहार जा रहे थे इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से कार का जो मूवमेंट मिला है वो ठीक उल्टी दिशा में सहरसा की ओर है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला लगता है कि डॉक्टर को गोली सीट पार करके लगी है और ड्राइवर सीट के पीछे बैठे व्यक्ति ने ही इस घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें-  सुर्खियां: महागठबंधन में बनी बात, पटना साहिब से लड़ेंगे रविशंकर प्रसाद

हत्या में प्रयुक्त हथियार भी गाड़ी की पिछली सीट पर ही गिरी हुई पाई गई है. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा कार में ही पिस्तौल छोड़कर फरार हो गया. ये पूरी घटना उस वक्त की है जब पूरे शहर में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही थी. पुलिस को गाड़ी से मृतक का पर्स मिला है लेकिन मोबाइल गायब है. दंत चिकित्सक डॉ किशोर कुमार भास्कर की हत्या के बाद से जिले के डाक्टरों में आक्रोश है.

हत्या के बाद आईएमए और आईडीए से जुड़े डॉक्टरों ने बुधवार को बैठक करने का फैसला लिया है साथ ही वार्ता के बाद एक शिष्टमंडल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर एसपी और डीएम से भी मिलेगा.

रिपोर्ट- कुमार अनुभव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...