लाइव टीवी

मां के कहने पर ने पिता ने गोली मारकर पुत्र को उतारा मौत के घाट

News18 Bihar
Updated: February 17, 2019, 3:11 PM IST

पोते की हत्या से दादा के ऊपर दुख का पहाड़ टूट गया है. उनका कहना है कि अब वे बाकी की जिन्दगी किसके सहारे जीएंगे.

  • Share this:
बिहार के सहरसा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पिता ने अपने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि समपत्ती विवाद के चलते पिता ने हत्या की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव का है. कलयुगी पिता ने देर रात सो रहे बेटे की गोली मारकर हत्या कर की. घटना के संबंध में बताया जाता है कि शाहपुर गांव निवासी मंतोष यादव ने दो शादी की थी. पहली शादी बिहरा थाना क्षेत्र के बलुवाहा गांव में ललीता देवी से हुई थी. पहली पत्नी से उनका एक पुत्र दिलखुश कुमार था. वहीं, मंतोष की दूसरी शादी बरघूरा गांव निवासी योगेन्द्र यादव की पुत्री रानू देवी से हुई थी. शादी के बाद मंतोष पहली पत्नी के साथ रहने लगा.

इधर मृतक दिलखुश अपने दादा के साथ गांव में ही रहता था, जहां पीछले तीन चार माह से सम्पत्ती विवाद को लेकर पिता -पुत्र में विवाद चल रहा था. ऐसे में मंतोष ने अपने पुत्र दिलखुश को मौत की नींद सुलाने को ठान लिया. सूत्रों के अनुसार शनिवार देर रात दिलखुश अपने चाचा  के साथ दरवाजे पर सोया हुआ  था. अचानक मंतोष यादव ने दिलखुश के कनपट्टी में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. गोली लगते ही बेटे की घटना स्थल पर मौत हो गई.

मामले की सूचना मिलते ही सोनवर्षा राज थाना  पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृत्तक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया. इस बाबत सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के DSP ने बताया कि हत्या की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है. वहीं, मृतक के दादा फुलेश्वर यादव का कहना है कि एक बीघा जमीन देने के बाद मंतोष वापस मांग रहा था. वापस नहीं करने पर उसने अपने बेटे की हत्या कर. उन्होंने कहा कि दूसरी पत्नी के कहने पर उसने बेटे की हत्या की है.

रिपोर्ट- कुमार अनुभव सिंह

ये भी पढ़ें- 

इस मंदिर में बहती है दूध की 'नदियां', मांगने वालों की हर मुरादें होती है पूरी
Loading...

RJD के इस नेता ने PM से की मांग, 'सर्जिकल स्ट्राइक नहीं, बल्कि दुनिया के नक्शे से मिटाओ पाक का नाम'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2019, 1:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...