लाइव टीवी

सहरसा : छात्रा से सरेराह छेड़खानी वीडियो मामले में 5 अभियुक्त चढ़े पुलिस के हत्थे

News18 Bihar
Updated: September 1, 2018, 9:12 PM IST
सहरसा : छात्रा से सरेराह छेड़खानी वीडियो मामले में 5 अभियुक्त चढ़े पुलिस के हत्थे
न्यूज 18 फोटो

बिहार के सहरसा में सरेराह छात्रा से छेड़खानी मामले में शनिवार को दो अभियुक्तों ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. इस केस में अब तक 5 अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं.

  • Share this:
बिहार के सहरसा में एक स्कूली छात्रा के साथ सरेराह छेड़खानी का वीडियो वायरल मामले में अब तक पांच अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं. शनिवार को दो अभियुक्तों ने सहरसा कोर्ट में सरेंडर कर दिया. इससे पहले पुलिस तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी थी.

ये भी पढ़ें- VIDEO : वो चीखती चिल्लाती रही लेकिन मनचलों ने नहीं बख्शा

सहरसा के एसपी राकेश कुमार ने कहा कि इस मामले में पीड़िता और परिजन सामने नहीं आए लिहाजा पुलिस के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है. इससे पहले कोसी रेंज के डीआईजी सुरेश प्रसाद ने बयान देकर कहा था कि सभी अभियुक्तों की जल्द गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर छात्रा के साथ छेड़खानी में दो गिरफ्तार, पांच की तलाश जारी

वायरल वीडियो में कुछ मनचले दिनदहाड़े लड़की को सरेराह छेड़ रहे थे. ये सारा मामला सदर थाना क्षेत्र का होने की बात सामने आई थी. वीडियो में एक छात्रा साइकिल की कैरियर पर किताब रखकर पढ़ने या पढ़कर वापस अपने घर लौटती दिख रही थी. स्कूली छात्रा के साथ दिनदहाड़े मनचले युवकों द्वारा छेड़खानी की जा रही है. वीडियो में छात्रा के साथ करीब आधा दर्जन मनचले बदतमीजी कर रहे थे.

छात्रा से छेड़खानी वायरल वीडियो मामले में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सरकार पर जबरदस्त हमला बोला था और जदयू ने इसके जवाब में तेजस्वी यादव पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें- ....जब अश्विनी चौबे ने दी थी हड़ताली डॉक्टरों के हाथ काटने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2018, 9:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर