Home /News /bihar /

Saharsa News: कोसी के दियारा इलाके में फिर गैंगवार, मारा गया कुख्यात मौसम यादव

Saharsa News: कोसी के दियारा इलाके में फिर गैंगवार, मारा गया कुख्यात मौसम यादव

बिहार के सहरसा में गैंगवार. (सांकेतिक फोटो)

बिहार के सहरसा में गैंगवार. (सांकेतिक फोटो)

Gang War In Saharsa: बिहार के सहरसा जिले में हुई गैंगवार की इस घटना में दो अन्य अपराधियों के जख्मी होने की भी खबर है. जिस इलाके में गैंगवार की घटना हुई है वो नक्सलियों और अपराधियों का गढ़ बताया जाता है.

    सहरसा. बिहार के सहरसा जिले के कोसी दियारा (Kosi Diyara) इलाके में एक बार फिर से दो गुटों के बीच बंदूकें गरजी हैं. गोलीबारी की इस घटना में मौसम यादव मारा गया. मारा गया मौसम यादव इलाके का कुख्यात था और उसका पूर्व से भी आपराधिक इतिहास (Criminal History) रहा था. उसके नक्सली संगठनों से भी सांठ-गांठ की बातें सामने आई हैं. मौसम यादव की अदावत किस गिरोह से थी और किस गिरोह से गैंगवार हुई है यह अब तक सामने नहीं आया है.

    गैंगवार की ये घटना सलखुआ थाना के चिरैयां ओपी क्षेत्र के राजपुर खरीरीहा गांव की है. सूत्रों की मानें तो इस घटना में दो और अपराधी कजुम सादा और लागिन सादा के भी गोलीबारी में घायल होने की सूचना मिल रही है जो घटना स्थल से फरार हो गये हैं. हालांकि इन दोनों अपराधियों के घायल होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस घटना के कारणों का भी अब तक पता नहीं चल पाया है. कोशी दियारा के इस इलाके में अपराधियों के बीच गैंगवार या फिर नक्सली संगठनों के सक्रिय होने की खबर पर अपराधियों और नक्सलियों के बीच बंदूकें समय-समय पर गरजती ही रहती हैं.

    इस बाबत चिरैयाँ ओपीध्यक्ष फाहिमुल्लाह खां घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर चिरैयां ओपी ले आये हैं. ओपीध्यक्ष की माने तो मृतक मौसम यादव पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वो फरार चल रहा था. नक्सली संगठनों से भी मृतक मौसम यादव के सांठ गांठ होने की बात कही जा रही है. वहीं इस गैंगवार की घटना में दो अन्य अपराधी कजुम सादा और लागिल सादा के घायल होने की सूचना होने की बात भी पुलिस कहती है लेकिन दोनों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण घायल होने की स्पष्ट पुष्टि नहीं हो पा रही है.

    रिपोर्ट- कुमार अनुभव सिंह

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gang war

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर