अपना शहर चुनें

States

दफ्तर से घर लौट रहे इंजीनियर का दिनदहाड़े अपहरण, मांगी 15 लाख की फिरौती

बिहार के सहरसा से इंजाीनियर का अपहरण  (सांकेतिक चित्र)
बिहार के सहरसा से इंजाीनियर का अपहरण (सांकेतिक चित्र)

Engineer Kidnapping In Bihar: अपहरण की इस घटना को अपराधियों ने बिहार के सहरसा जिले में अंजाम दिया है. इस वारदात की पुष्टि खुद वहां के एसपी ने भी की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 2:44 PM IST
  • Share this:
सहरसा. बिहार में एक बार फिर से अपराध की वारदातों (Crime in Bihar) में इजाफा हो रहा है. ताजा मामला सहरसा (Saharsa) का है जहां दिनदहाड़े एक इंजीनियर का अपहरण (Engineer Kidnapping) कर लिया गया. अपराधियों ने सहरसा के सौर बाजार में मनरेगा के जूनियर इंजीनियर (JE) मुकेश कुमार भारती का मंगलवार को उस समय अपहरण कर लिया जब वह प्रखंड कार्यालय से अपने घर जा रहे थे.

इंजीनियर को अगवा करने के बाद अपराधियों ने उसके पिता को फोन कर  15 लाख रुपए की फिरौती मांगी है. घटना सौरबाजार थाना इलाके के समद बखरी रोड के बीच की है. अपहृत इंजीनियर के पिता ने सौरबाजार थाना में मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटनास्थल के पास पुलिस ने इंजीनियर की स्कूटी को लावारिस हालत में बरामद किया है.

मामला मंगलवार शाम का है. मिली जानकारी के अनुसार सौरबाजार में मनरेगा में कार्यरत कनीय अभियंता मुकेश कुमार भारती अपने स्कूटी से सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड स्थित गांव सकरौली लौट रहे थे. तभी 5 बजे के करीब समदा बखरी रोड से बदमाशों ने चार पहिया वाहन से अपहरण कर लिया और देर शाम पिता के फोन पर कॉल कर 15 लाख की फिरौती की मांग की.



इसके साथ ही अपहरणकर्ता ने धमकी दी कि यदि इस मामले को लेकर पुलिस में गए तो इंजीनियर की हत्या कर दी जाएगी.  अपहरण की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. अपहरण के इस वारदात की पुष्टि सहरसा के एसपी राकेश कुमार ने भी की है. आरक्षी अधीक्षक से जब फोन पर बात की गई तो उन्होंने अपहरण कि घाटना पुष्टि करते हुए पूरे प्रकरण में जांच और छापेमारी की बात कही. (इनपुट- कुमार अनुभव)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज