लाइव टीवी

दादा की हत्या करने के लिए अपराधियों ने चलाई थी गोली, आठ साल का मासूम बना निशाना

News18 Bihar
Updated: November 17, 2019, 9:40 AM IST
दादा की हत्या करने के लिए अपराधियों ने चलाई थी गोली, आठ साल का मासूम बना निशाना
सहरसा में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

पीड़ित परिवार के लोगों की मानें तो सहरसा (Saharsa) में हुई हत्या (Murder) की इस घटना को छह साल पुराने जमीनी विवाद (Land Dispute) में अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
सहरसा. बिहार के सहरसा (Saharsa) में अपराधियों ने एक बार फिर से हत्या (Murder) की घटना को अंजाम दिया है. ताजा घटनाक्रम में अपराधियों की गोली का निशाना आठ वर्षीय मासूम सत्यम कुमार बना है जिसकी शनिवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई.

घटना की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है. हत्या का ये मामला सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के रखौता गांव की है. परिजनों की मानें तो जमीनी विवाद का मामला 6 वर्षों से चला आ रहा है. इस कड़ी में शनिवार की देर रात छह-सात की संख्यां में बदमाश आये. उनकी मंशा दरवाजे पर सोये दादा विद्यानंद यादव की हत्या करने की थी.

शनिवार को भी रोज की तरह दादा विद्यानंद और उनका पोता सत्यम कुमार दरवाजे पर सोया था. इसी दौरान विद्यानंद यादव को मारने आये बदमाशों ने फायरिंग की लेकिन गोली दादा की बजाय सत्यम कुमार को जा लगी  जिसके बाद घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो गई. बच्चे की मौत होते ही पूरे परिवार में हाहाकार मच गया.

लोगों ने घटना की जानकारी सोनवर्षाराज थाना को दी जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस फिलहाल बच्चे की हत्या के इस मामले की जांच में जुट गई है. बच्चे की हत्या के बाद जहां परिवार में गम का माहौल है वहीं गांव के लोग भी दहशत में हैं.

इनपुट- कुमार अनुभव

ये भी पढ़ें- काम की खबर: IGIMS के मरीजों को अब फुटपाथ पर नहीं काटनी पड़ेगी रात

ये भी पढ़ें- डेंगू से दहशत में है गोपालगंज: 9 लोगों की मौत, 300 मरीज अब भी चपेट में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 9:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर