लाइव टीवी

सहरसा में डबल मर्डर से सनसनी, नाविक समेत दो की गोली मारकर हत्या

News18 Bihar
Updated: November 10, 2019, 12:10 PM IST
सहरसा में डबल मर्डर से सनसनी, नाविक समेत दो की गोली मारकर हत्या
सहरसा में डबल मर्डर से पुलिस भी सकते में है. (सांकेतिक चित्र)

हत्या की पहली घटना जिले के अलानी पंचायत के बगुलवा टोला की है, जहां दलसिंहसराय निवासी देवेंद्र राय नामक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 10, 2019, 12:10 PM IST
  • Share this:
सहरसा. बिहार के सहरसा (Saharsa) में बेखौफ अपराधियों ने डबल मर्डर (Double Murder) की घटना को अंजाम दिया है. डबल मर्डर की ये घटना जिले के अलग-अलग इलाकों की है. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. हत्या के ये दोनों मामले सलखुआ थाना इलाके के चिरैया ओपी के हैं, जहां दो शख्स को अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

युवक और नाविक बने गोलियों का शिकार

पहली घटना जिले के अलानी पंचायत के बगुलवा टोला की है, जहां दलसिंहसराय निवासी देवेंद्र राय को गोली मार कर उनकी हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, देवेंद्र की बगुलवा टोला में जमीन थी और वो यहीं पर रहकर खेतीबाड़ी का काम करते थे. गोली लगने से देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की दूसरी घटना जिले के करहरा घाट इलाके की है जहां एक नाविक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

सकते में पुलिस

एक साथ जिले में हुई हत्या की दो घटनाओं से पुलिस भी सकते में है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है. जगहों पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.



ये भी पढ़ें- SSP की कुर्सी संभालते ही इस IPS को करना पड़ा एनकाउंटर, लुटेरों को दबोचा

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: 29 साल पहले इस परिवार ने अयोध्या में गंवाया था इकलौता चिराग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 11:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...