लाइव टीवी

बाजार से लौट रहे पिता-पुत्र को गोलियों से भूना, एक की मौके पर मौत
Saharsa News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 16, 2020, 8:58 AM IST
बाजार से लौट रहे पिता-पुत्र को गोलियों से भूना, एक की मौके पर मौत
पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

हमले की यह घटना सहरसा (Saharsa) जिले के बसनही थाना क्षेत्र के मोतिबरी गांव के समीप की है. बाजार से लौटने के दौरान पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला किया गया.

  • Share this:
सहरसा. बिहार के सहरसा में अपराधियों ने गोलीबारी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. हथियारबंद अपराधियों ने पिता-पुत्र को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की. फायरिंग की इस घटना में जहां पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं उनके पुत्र की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र के मोतिबरी गांव के समीप की है. जानकारी के मुताबिक पिता-पुत्र दोनों शनिवार की देर शाम महुआ बाजार गए हुए थे. लौटने के दौरान उन पर अंधाधुंध फायरिंग की गई. फायरिंग की इस घटना में पिता की मौके पर ही मौत हो गई. उनका बेटा रमेश मंडल इस हमले में बुरी तरह से जख्मी हो गए.

मामले की छानबीन में लगी पुलिस
घायल को गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के ललिया गांव निवासी के रूप में हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस छानबीन में जुटी है. एक साथ पिता-पुत्र पर हुए जानलेवा हमले से इलाके के लोग भी सकते हैं. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है और यह पता लगाने में जुटी है कि किन कारणों से पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला किया गया है.

इनपुट- कुमार अनुभव



ये भी पढ़ें- गैंगवार में मारा गया पटना और टाल इलाके का आतंक, मौके पर हुई मौत



ये भी पढ़ें- Bihar Board Exams: जूते-मोजे सहित इन चीजों पर रहेगा परीक्षा के दौरान प्रतिबंध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 8:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading