Home /News /bihar /

Bihar Crime: बेडरूम में हुआ कुछ ऐसा कि गुस्साये पति ने पत्नी समेत तीन बच्चों पर फेंका तेजाब

Bihar Crime: बेडरूम में हुआ कुछ ऐसा कि गुस्साये पति ने पत्नी समेत तीन बच्चों पर फेंका तेजाब

बिहार के सहरसा में हुई एसिड अटैक की घटना के बारे में बताता चश्मदीद

बिहार के सहरसा में हुई एसिड अटैक की घटना के बारे में बताता चश्मदीद

Acid Attack: बिहार के सहरसा में हुई इस घटना के बारे में पीड़िता के एक बच्चे ने बताया कि मैं बगल के कमरे में सोया था. इसी दौरान चीखने की आवाज आई, फिर देखा तो पापा तेजाब फेंककर भाग रहे थे.

    रिपोर्ट- कुमार अनुभव सिंह

    सहरसा. बिहार के सहरसा (Saharsa) में मामूली विवाद में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और छोटे-छोटे बच्चों पर एसिड फेंक (Acid Attack) कर हमला कर दिया. एसिड अटैक की इस घटना में पत्नी ममता देवी सहित तीन बच्चे बुरी तरह झुलस गए. घटना सदर थाना क्षेत्र के बटराहा वार्ड नं0-27 अन्नपूर्णा मंदिर के समीप की बताई जा रही है.

    घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में परिजनों की मानें तो बुधवार की देर रात पति-पत्नी के बीच सोने के दौरान ही विवाद उत्पन्न हुआ था. इसी दौरान पति रवि पोद्दार ने अपनी पत्नी ममता देवी और अपने मासूम तीन बच्चों पर एसिड अटैक कर उनको घायल कर दिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया है.

    एसिड अटैक की इस घटना के बाद सभी घायलों का इलाज फिलहाल सदर अस्पताल में जारी है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सदर थाना के एएसआई धनबिहारी मिश्रा ने बताया कि पति-पत्नी के विवाद में पति रवि पोद्दार के द्वारा एसिड अटैक किया गया है, जिसमें पत्नी समेत तीन बच्चे घायल हुए हैं. सभी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पीड़िता का फर्द बयान लेकर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.

    Tags: Acid attack, Bihar News, Crime In Bihar, Husband Wife Dispute

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर